ड्राइवर आंटी बहुत तेज गाड़ी चला रही थी, सामने मोड़ आया गाड़ी पलट गई

सभी घायल इंदौर के रहने वाले एक ही परिवार के सदस्य, जिप्सी के नीचे दब गए थे पर्यटक, बच्ची ने सड़क से जा रही बस को रुकवाकर सभी को निकलवाया

सोहागपुर/ सतपुड़ा टाइगर रिजर्व के मढ़ई से मंगलवार को रैनीपानी रिसोर्ट जा रही पर्यटकों से भरी जिप्सी पलट गई। हादसे में एक ही परिवार के छह लोगों सहित महिला ड्राइवर गंभीर रूप से घायल हो गई। हादसा सुबह 11.30 बजे हुआ। घायलों को होशंगाबाद जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इंदौर से एक ही परिवार के तेरह सदस्य घूमने आए
इंदौर से एक ही परिवार के तेरह सदस्य घूमने आए थे। रैनीपानी से तीन जिप्सी में सवार पूरा परिवार मढ़ई घूमने आया। यहां से वापस लौट रहे थे, तब एक जिप्सी रैनीपानी रिसोर्ट से कुछ दूर पहले मोड़ पर अनियंत्रित होकर पलट गई। जिप्सी के नीचे प्रियदर्शी ठाकुर (12), श्रद्धा ठाकुर (17), अंकित झा (23), प्रणय ठाकुर (10) व इशानवी ठाकुर (7) और ड्राइवर ख्याति सिंह दबी थी। अनियंत्रित जिप्सी से 14 वर्षीय खुशी दूर जा गिरी थी। खुशी ने रास्ते से आ रही बस को हाथ देकर रुकवाया और घायलों को बाहर निकलवाकर अस्पताल पहुंचाया। डा. कमलेश विश्वास ने बताया हादसे में तीन लोगों को गंभीर चोटें आई हैं।

जैसा हादसे में घायल खुशी ने बताया
ड्राइवर आंटी बहुत तेज गाड़ी चला रही थी। मोड़ पर भी तेजी से जैसे ही गाड़ी मोड़ी गई वह पलट गई। जिप्सी में सवार सभी लोग गाड़ी के नीचे दब गए। मैं रास्ते पर चलकर आई। सामने से आ रही बस को हाथ देकर रोका। बस में सवार लोगों ने जिप्सी के नीचे दबे सभी घायलों को बाहर निकाला। कुछ ही देर में परिवार के अन्य लोग भी दो जिप्सियों में सवार होकर आ गए थे। हादसे में घायल ड्राइवर दीदी ने सॉरी बोला।

एक ही परिवार के तेरह लोग आए थे घूमने
शाकेंद्र ठाकुर ने बताया कि उनके दो भाई शंकर व विशाला का परिवार मढ़ई घूमने आया था। तीन जिप्सियों में ठाकुर परिवार के लोग सवार थे। दो गाड़ी रिसोर्ट पहुंच गई थी। एक जिप्सी रिसोर्ट के पास मोड़ पर पलट गई।

पर्यटकों ने लगाया लापरवाही का आरोप
रिसोर्ट प्रबंधन पर शाकेंद्र ठाकुर ने आरोप लगाया कि जिप्सी में फस्र्ट एड नहीं था। उन्होंने प्रबंधन से महिला की जगह पुरुष ड्राइवर देने के लिए कहा था, जिससे बच्चों पर नियंत्रण रखा जा सके, लेकिन नहीं सुनी गई। उन्होंने बताया ड्राइवर बहुत तेज गाड़ी चला रही थीं, बच्चों ने धीरे चलाने कहा था। लेकिन अनसुना किया। रिसोर्ट प्रबंधन ने सफाई देते हुए कहा कि सभी को हमने 40 की स्पीड पर गाड़ी चलाने के निर्देश दिए हैं।

Show More
poonam soni
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned