जनाक्रोश के आगे झुकी सरकार, हरदा एसपी को हटाया

जनाक्रोश के आगे झुकी सरकार, हरदा एसपी को हटाया
sp harda

हरदा एसपी प्रेमबाबू शर्मा का हुआ पीएचक्यू तबादला, आदित्य प्रताप सिंह नए एसपी


होशंगाबाद। सिराली के अग्रवाल बंधु दोहरे हत्याकांड के मामले में शासन को आखिरकार के जनआक्रोश के आगे झुकना पड़ा। सिराली थाना के प्रभारी के निलंबन एवं अटैच के बाद दूसरी बड़ा एक्शन हुआ है। हरदा के एसपी प्रेमबाबू शर्मा को हटाकर उन्हें सहायक पुलिस महानिरीक्षक पुलिस मुख्यालय के पद पर पदस्थ कर दिया गया है। उनकी जगह 13वीं सेनानी विसवल ग्वालियर से आदित्य प्रताप सिंह भापुसे (आरआर 2011) को हरदा का नया एसपी बनाया गया है। इस आशय के आदेश 27 मई को गृह विभाग की अपर सचिव कमला उपाध्याय के हस्ताक्षर से जारी हुए।
हत्याकांड के विरोध में ज्ञापन-प्रदर्शन  
इधर, होशंगाबाद रेंज मुख्यालय पर सुधीर अग्रवाल व अधिवक्ता नवीन अग्रवाल की हत्या के अन्य आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर ज्ञापन प्रदर्शन किया। पहला प्रदर्शन जिला अधिवक्ता संघ ने किया है। दोपहर में एसपी कार्यालय में पहुंचकर एसपी आशुतोष प्रताप सिंह को दिए ज्ञापन में अधिवक्ता सुरक्षा अधिनियम लागू करने व पीडि़त अग्रवाल परिवार को सुरक्षा मुहैया कराने, शेष आरोपियों को भी जल्द से जल्द गिरफ्तार किए जाने की मांग की गई। दूसरा बड़ा प्रदर्शन शाम को हुआ। इसमें मप्र वैश्य महासम्मेलन, अग्रवाल समाज नर्मदापुरम् ने भी कमिश्नर कार्यालय में एकत्रित होकर डिप्टी कमिश्नर को ज्ञापन दिया। इसमें फरार आरोपियों को पकडऩे व पीडि़त अग्रवाल परिवार की सुरक्षा तथा हरदा एसपी को हटाने की मांग की गई थी।

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned