हसिए से गर्दन पर हमला, श्वास नली कटी, मौत

आरोपी ने हसिया सुभाष की गर्दन पर दायीं ओर मारा। वार होते ही मौके पर ही सुभाष गिरा तो उठ नहीं पाया और मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

इटारसी. बिछुआ गांव में एक युवक ने पड़ोसी की हत्या कर दी। हमला हसिया से किया गया है। घटना गुरुवार को दोपहर डेढ़ बजे के आसपास की है। आरोपी मृतक की पुत्री पर बुरी नजर रखता था और हत्या का कारण भी यही है। पुलिस आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। रामपुर थाना के अंतर्गत मिडिल स्कूल के पास बिछुआ गांव में रहने वाले सुभाष पिता मिश्रीलाल घोषी उम्र ४८ वर्ष पर पड़ोस में रहने वाले करिया उर्फ गोपाल पिता मन्नूलाल कहार ने हसिया से हमला कर दिया। आरोपी ने हसिया सुभाष की गर्दन पर दायीं ओर मारा। वार होते ही मौके पर ही सुभाष गिरा तो उठ नहीं पाया और मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया है।मृतक के परिजनों ने बताया कि कोई विवाद नहीं था। इधर आरोपी की बहन ने भी बताया कि कोई विवाद नहीं था। आरोपी बहन के अनुसार पिछले कई दिनों से उसका भाई गोपाल घर में रहता था और गांजा लेने भर रोज जाता था इसके बाद वह पूरे समय घर में ही रहता है। इधर हत्या का कारण यह सामने आया है कि आरोपी मृतक की पुत्री पर बुरी निगाह रखता था।

ये है घटनाक्रम
दोपहर में डेढ़ वजह के आसपास सुभाष घोसी अपनी पत्नी के साथ कुएं से पानी लाकर गायों को पिला रहा था। आरोपी गोपाल स्वयं के घर के सामने सुबह से ही बैठा हुआ था। वह अचानक उठा और सुभाष को गाली देने लगा जिससे विवाद बढ़ गया और आरोपी ने हसिया से सुभाष की गर्दन पर हमला कर दिया जिससे उसकी श्वांस नली कटने से घटना स्थल पर ही मौत हो गई। मामले मृतक की पुत्री भारती ने थाने में केस दर्ज कराया।

इनका कहना
दोपहर में हसिया से हमला करके हत्या की गई है। आरोपी मृतक की पुत्री पर बुरी निगाह रखता था इसी वजह से उसने हत्या की है आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।
नागेश वर्मा, थाना प्रभारी, रामपुर

rakesh malviya Desk
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned