scriptCOVID19 अधिकारियों व बुजुर्गो का हुआ स्वास्थ्य परीक्षण, जानिए क्या आया रिपोर्ट | Health report of officers and oldage persons during Corona fight | Patrika News

COVID19 अधिकारियों व बुजुर्गो का हुआ स्वास्थ्य परीक्षण, जानिए क्या आया रिपोर्ट

locationहोशंगाबादPublished: Mar 27, 2020 11:56:00 pm

Fight against Covid19

corona
वायरस संक्रमण का प्रभाव रोकने के लिए सभी जतन किए जा रहे हैं। अधिक से अधिक लोगों का स्वास्थ्य परीक्षण हो सके, वह बचाव के प्रति जागरूक हों इसके लिए हर स्तर पर कोशिशें जारी है।
पिपरिया में डाॅक्टर दंपत्ति ने नगरपालिका वृद्धाश्रम में रहने वाले दो दर्जन से अधिक वृद्धों के लिए स्वास्थ्य परीक्षण शिविर वृद्धाश्रम में लगाया। डाॅक्टर दंपत्ति ने अधिकारियों के स्वास्थ्य का भी परीक्षण किया।
वृद्धजन का स्वास्थ्य परीक्षण करने वाले डॉ.केजी बीसानी, बीना बीसानी ने बताया कि जांच में कोई गंभीर संक्रमित नही मिला है। सामान्य बीमारियों से ग्रसित बुजुर्ग मिले, उन्हें दवाइ वितरित की।
डाॅक्टर ने कहा लोग भीड़ में कतई न जाए भीड़ जमा नही होने दे सबसे बड़ा उपचार यही है। एक दूसरे के संपर्क से ही कोरोना वायरस सक्रिय होता है। डाॅक्टर दंपत्ति ने बताया कि इसे हम स्वयं रोक सकते है जागरुकता और सर्तकता की आवश्यकता है। डॉक्टर ने एसडीएम सहित अधिकारियों का भी स्वास्थ्य परीक्षण किया कोई अधिकारी संक्रमित नही निकला।
Report By- Shakeel Niyazi

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो