scriptHere the players of Itarsi and Seonimalwa will be face to face | यहां इटारसी और सिवनीमालवा के खिलाड़ी होंगे आमने-सामने | Patrika News

यहां इटारसी और सिवनीमालवा के खिलाड़ी होंगे आमने-सामने

फाइनल मैच में भिड़ेंगे सिंसियर क्लब इटारसी एवं यंग ब्राइट क्लब सिवनीमालवा
नर्मदा ट्रॉफी टी20 के तहत रविवार को एसएनजी स्टेडियम पर खेले गए सेमीफाइनल मुकाबले

होशंगाबाद

Published: March 07, 2022 11:58:51 am

नर्मदापुरम-नर्मदा ट्रॉफी टी20 के तहत रविवार को एसएनजी स्टेडियम पर सेमीफाइनल मुकाबले खेले गए। सेमीफाइनल के पहले मैच में सिंसियर क्लब इटारसी और नर्मदा क्रिकेट एकेडमी नर्मदापुरम के मध्य खेला गया। जिसमें सिंसियर क्लब इटारसी ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 160 रन बनाए टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए अजय चौरे ने सर्वाधिक 40 रन का योगदान दिया नर्मदा क्रिकेट एकेडमी की ओर से गेंदबाजी करते हुए आनंद चतुर्वेदी ने सर्वाधिक 3 विकेट तथा शुभरांत पांडे 2 विकेट एवं सौरभ चौरसिया ने 1 विकेट का योगदान दिया। इसके पश्चात 161 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी नर्मदा क्रिकेट एकेडमी की पूरी टीम 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 145 रन ही बना सकी। नर्मदा क्रिकेट एकेडमी की ओर से देवांश यदुवंशी ने सर्वाधिक 37 रनों का योगदान दिया एवं फैज हसन 29 रनों का योगदान दिया। सिंसियर क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए शुभम ने 3 विकेट तथा अजय चौरे ने 2 विकेट का योगदान दिया। इस तरह सिंसियर क्लब इटारसी ने यह मैच 15 रनों से जीत लिया मैच के प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार अजय चौरे को दौरे पर दर्शन पर दिया गया।
वहीं दूसरा सेमीफाइनल मैच रिलायंस क्लब इटारसी एवं यंग ब्राइट सिवनीमालवा के बीच खेला गया। जिसमें रिलायंस क्लब इटारसी ने टॉस जीतकर गेंदबाजी करने का निर्णय लिया। यंग ब्राइट सैनी वालों ने बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 6 विकेट खोकर 212 रनों का लक्ष्य प्राप्त किया। टीम की ओर से बल्लेबाजी करते हुए गौतम रघुवंशी ने 55 रन भानु रघुवंशी ने 55 रन का योगदान दिया। रिलायंस क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए कमल ने 3 विकेट लिए इसके पश्चात रिलायंस क्रिकेट क्लब इटारसी ने 213 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए 20 ओवरों में 9 विकेट खोकर 210 रन बनाए। आखिरी ओवर में 20 रन की जरूरत थी टीम 18 रन ही बना सकी रिलायंस क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए कमल ने शानदार 58 रन की पारी खेली एवं संकेत दुबे ने 53 रनों की पारी खेली इस तरह यंग ब्राइट क्लब सिवनीमालवा ने यह मैच 2 रनों से जीत लिया एवं फाइनल में प्रवेश किया। प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार गौतम रघुवंशी को ऑलराउंड प्रदर्शन पर दिया गया। प्रतियोगिता का फाइनल मैच सोमवार को यंग ब्राइट सिवनीमालवा और सिंसियर क्लब इटारसी के मध्य खेला एसएनजी स्टेडियम पर जाएगा।
यहां इटारसी और सिवनीमालवा के खिलाड़ी होंगे आमने-सामने
यहां इटारसी और सिवनीमालवा के खिलाड़ी होंगे आमने-सामने

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

किसी भी महीने की इन तीन तारीखों में जन्मे बच्चे होते हैं बेहद शार्प माइंड, लाइफ में करते हैं बड़ा कामपैदाइशी भाग्यशाली माने जाते हैं इन 3 राशियों के बच्चे, पिता की बदल देते हैं तकदीरइन राशि वालों पर देवी-देवताओं की मानी जाती है विशेष कृपा, भाग्य का भरपूर मिलता है साथ7 दिनों तक मीन राशि में साथ रहेंगे मंगल-शुक्र, इन राशियों के लोगों पर जमकर बरसेगी मां लक्ष्मी की कृपादो माह में शुरू होने वाला है जयपुर में एक और टर्मिनल रेलवे स्टेशन, कई ट्रेनें वहीं से होंगी शुरूपटवारी, गिरदावर और तहसीलदार कान खोलकर सुनले बदमाशी करोगे तो सस्पेंड करके यही टांग कर जाएंगेआम आदमी को राहत, अब सिर्फ कमर्शियल वाहनों को ही देना पड़ेगा टोल15 जून तक इन 3 राशि वालों के लिए बना रहेगा 'राज योग', सूर्य सी चमकेगी किस्मत!

बड़ी खबरें

IPL 2022 LSG vs KKR : डिकॉक-राहुल के तूफान में उड़ा केकेआर, कोलकाता को रोमांचक मुकाबले में 2 रनों से हरायानोट गिनने में लगीं कई मशीनें..नोट ढ़ोते-ढ़ोते छूटे पुलिस के पसीने, जानिए कहां मिला नोटों का ढेरपुलिस में मामला दर्ज, नाराज कांग्रेस विधायक का इस्तीफा, जानें क्या है पूरा मामलाडिकॉक-राहुल ने IPL में रचा इतिहास, तोड़ डाला वार्नर और बेयरेस्टो का 4 साल पुराना रिकॉर्डDelhi LG Resigned: दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिया इस्तीफा, निजी कारणों का दिया हवालाIndia-China Tension: पैंगोंग झील पर बॉर्डर के पास दूसरा पुल बना रहा चीन, सैटेलाइट इमेज से खुलासाWatch: टेक्सास के स्कूल में भारतीय अमेरिकी छात्र का दबाया गला, VIDEO देख भड़की जनताHeavy rain in bangalore: तेज बारिश से दो मजदूरों की मौत, मुख्यमंत्री ने की मुआवजे की घोषणा
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.