scriptहोटल में रुके नाइजीरिन लड़के और मिजोरम की लड़कियों के पास मिली 100 करोड़ की हेरोइन | Heroin worth 100 crores found with Nigerian boys and Mizoram girls | Patrika News

होटल में रुके नाइजीरिन लड़के और मिजोरम की लड़कियों के पास मिली 100 करोड़ की हेरोइन

locationहोशंगाबादPublished: May 26, 2022 09:10:22 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

100 करोड़ रुपए के साथ पकड़े युवक-युवतियां बताए जा रहे इंटरनेशनल गिरोह के सदस्य…

itarsi.jpg

नर्मदापुरम (होशंगाबाद). नर्मदापुरम के इटारसी में नारकोटिक्स विभाग ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 100 करोड़ रुपए की हेरोइन जब्त की है। इंदौर से आई नारकोटेक्स डिपार्टमेंट की टीम ने बुधवार की रात इटारसी की एक होटल में छापामार कार्रवाई करते हुए कुछ नाइजेरियन युवकों और मिजोरम की लड़कियों को पकड़ा है जिनके पास से भारी मात्रा में हेरोइन ड्रग्स जब्त किया गया है। अंदेशा जताया जा रहा है कि पकड़े गए युवक-युवतियां ड्रग्स की तस्करी करने वाले इंटरनेशनल गिरोह के सदस्य हो सकते हैं।

 

100 करोड़ रुपए की 20 किलो हेरोइन जब्त
बुधवार की रात इंदौर से नारकोटिक्स विभाग की एक टीम इटारसी पहुंची और शहर के एक होटल में छापा मारा। नारकोटिक्स विभाग की इस कार्रवाई की खबर स्थानीय पुलिस को तक नहीं लगी। टीम ने होटल से नाइजेरियन युवकों और मिजोरम की लड़कियों को पकड़ा जिनके पास से 20 किलो हेरोइन जब्त की गई है जिसकी कीमत करीब 100 करोड़ रुपए बताई जा रही है। इस छापामार कार्रवाई और इतनी बड़ी मात्रा में हेरोइन मिलने से हड़कंप मच गया। लड़के लड़कियों को पकड़कर नारकोटिक्स विभाग की टीम बाद में इटारसी थाने लेकर पहुंची जहां गुरुवार को भी दिनभर उनसे पूछताछ की गई। बताया गया है कि इस कार्रवाई से पुलिस को पूरी तरह से दूर रखा गया।

 

यह भी पढ़ें

मंडप में चल रही थीं शादी की रस्में, अचानक दूल्हे को ले जाना पड़ा अस्पताल,जानिए मामला




एसपी डॉक्टर गुरकरन सिंह ने बताया नारकोटिक्स टीम इंदौर द्वारा कार्रवाई की गई है। करीब 20 किलो से ज्यादा हेरोइन जब्त हुई है जिसकी कीमत करीब 100 करोड़ रुपए बताई जा रही है। नारकोटेक्स की टीम ने हेरोइन को सुरक्षा की दृष्टि से थाने में रखवाया है और पूरी कार्रवाई करने के बाद टीम गुरुवार शाम को इंदौर रवाना हो गई। बता दें कि इटारसी देश के प्रमुख रेलवे जंक्शन में से एक है जहां से देश के हर कोने के लिए ट्रेन गुजरती है अंदेशा ये भी है कि आरोपी जल्द ही हेरोइन की इस खेप को देश के अलग अलग शहरों में पहुंचाने की फिराक में थे।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो