scriptहोली पर्व खत्म होते ही हीरे से भी तेज चमकेगी इन छह राशियों की किस्मत, मिल सकती है बड़ी खुशखबरी | Holi ke baad heere se bhi tej chamkegi in 6 rashiyo ki kismat | Patrika News

होली पर्व खत्म होते ही हीरे से भी तेज चमकेगी इन छह राशियों की किस्मत, मिल सकती है बड़ी खुशखबरी

locationहोशंगाबादPublished: Mar 23, 2019 12:29:00 pm

Submitted by:

poonam soni

Holi special

aaj ka rashifal

होली पर्व खत्म होते ही हीरे से भी तेज चमकेगी इन छह राशियों की किस्मत, मिल सकती है बड़ी खुशखबरी

होशंगाबाद। पांच दिवसीय रंग उत्सव की शुरूआत गुरूवार से हुई है। इन दिनों कुछ राशियों की किस्मत में बड़ा बदलाव होने वाला है। ज्योतिषाचार्य के अनुसार होली को रंगों का त्योहार धुलड़ी का आयोजन हुआ इसके बाद पूर्णिमा, भाई दूज और रंगपंचमी के बाद इन छह राशियों की किस्मत चमकने वाली है। तो आइए जानते है कि कौन सी ये भाग्यशाली राशियां है जिनकी के साथ कुछ बड़ा बदलाव होने वाला है।
इन राशियों पर रहेगी भगवान भोलेनाथ की कृपा
भाग्यशाली राशियों पर भगवान भोलेनाथ की हमेशा कृपा रहने वाली है इसके साथ ही पूर्णिमा और धुलंडी के एक साथ समाप्त हो रहे इस योग से धन से संबंधित बड़ी खुशखबरी मिल सकती है। ज़मीन जायदाद और अन्य पैतृक संपात्ति के साथ आज बड़ा धन लाभ हो सकता है। घर परिवार में खुशियों का माहौल बना रहेगा।
विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल
आचार्य विकास तिवारी के अनुसार विद्यार्थियों के लिए आज का समय अनुकूल रहेगा। खुशियां ही खुशियां आएगी। आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत एवं सदन होगी। विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल रहेगा। विद्यार्थियों को अपने लक्ष्यों की प्राप्ति करने के लिए कठोर परिश्रम करना पड़ेगा। इससे उन्हे फल भी प्राप्त होगा।
ये है वे राशियां
ज्योतिषाचार्य के अनुसार जिन राशियों की हम बात कर रहे है वे मेष, वृश्चिक, तुला, कन्या, मेष और कुंभ राशि हैं। जिन पर भगवान भोलेनाथ की विशेष कृपा होगी।

ये भी पढ़ें…..
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो