scriptअब पंच परमेश्वर की राशि से बनाएंगे सड़कें, जानें क्यों | hoshangabad latest hindi news | Patrika News

अब पंच परमेश्वर की राशि से बनाएंगे सड़कें, जानें क्यों

locationहोशंगाबादPublished: Aug 22, 2019 11:57:23 am

Submitted by:

sandeep nayak

पंच परमेश्वर की राशि से बनाएंगे स्कूल पहुंच मार्ग, बाउंड्रीवाल और कराएंगे फेंसिंग

अब पंच परमेश्वर की राशि से बनाएंगे सड़कें, जानें क्यों

अब पंच परमेश्वर की राशि से बनाएंगे सड़कें, जानें क्यों

होशंगाबाद। निर्माण कार्यों में लापरवाही बरतने वाले सचिव-सरपंचों के खिलाफ पंचायत अधिनियम के तहत कार्रवाई की जाएगी। पंच परमेश्वर की राशि से जिले भर के स्कूलों में पहुंचने वाले मार्ग व बाउंड्रीवाल बनाई जाएगी। स्कूलों में फेंसिंग भी होगी। यह निर्देश बुधवार को कलेक्टर शीलेंद्र सिंह ने दिए।
कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने कलेक्ट्रेट कार्यालय सभाकक्ष में विभिन्न विभागों की बैठक ली। जिसमें होने वाले निर्माण कार्यों की समीक्षा की गई। निर्माण एजेंसियों को निर्देश दिए कि सभी निर्माण कार्य गुणवत्ता के साथ पूर्ण करें। इसमें लापरवाही पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। सभी जनपद पंचायत सीइओ से सभी अप्रारंभ निर्माण कार्यों को जल्द शुरू कराने और प्रगतिरत कार्यों को पूर्ण करके सीसी रिपोर्ट भेजने का कहा। कलेक्टर ने कहा कि जो भी सरपंच व सचिव कार्यों में लापरवाही कर रहें है, उनके खिलाफ पंचायत अधिनियम की धारा 40 व 90 के तहत कार्रवाई करें।


निर्माण कार्यों से आवागमन न हो बाधित-
कलेक्टर ने सभी जनपद पंचायत सीइओ को निर्देशित किया कि पूर्व वर्ष के निर्माण कार्यों को नियमानुसार शीघ्र पूर्ण करें। पंच परमेश्वर की राशि से स्कूल पहुंचमार्ग, बाउंड्रीवाल, फेंसिंग आदि कराया जाए। निर्माण ऐजेंसियों से कहा कि निर्माण कार्यों की वजह से आवागमन का मार्ग बाधित नहीं होना चाहिए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो