scriptकार में मिले तीस लाख रुपए, जानें किसकी थी राशि | hoshangabad latest news | Patrika News

कार में मिले तीस लाख रुपए, जानें किसकी थी राशि

locationहोशंगाबादPublished: Nov 04, 2018 12:24:03 pm

Submitted by:

sandeep nayak

कार में मिले तीस लाख रुपए, जानें किसकी थी राशि

indian currency

large quantity fake currency recovered

सिवनीमालवा. सिवनीमालवा पुलिस ने शनिवार को एक कार से ३० लाख रुपए की नकदी बरामद की है। मुखबिर की सूचना पर एसडीओपी और थाना प्रभारी ने नगर के जय स्तम्भ चौक पहुंचकर चैकिंग के दौरान एक सफेद रंग की इंडिका कार की तलाशी ली, जिसमें नकदी बरामद की गई। बताया जाता है यह केश शिवपुर की स्टेट बैंक में ले जाया जा रहा था। निजी कार में अधिक नगदी होने को लेकर पुलिस कार और इसमें सवार तीन लोगों को तहसील कार्यालय में निर्वाचन अधिकारी के पास लेकर पहुंचे और केश के संबंध में अधिकारियों ने पूछताछ की।
थाना प्रभारी अजय तिवारी ने बताया कि सूचना पर सफेद रंग की इंडिका की तलाशी से 30 लाख रुपये की नकदी मिली थी। जिसे भारतीय स्टेट बैंक शिवपुर के ब्रांच मैनेजर नितेश गौर अपनी कार से बैंक ले जा है थे। वाहन निजी होने के चलते और केश का कोई वैध दस्तावेज नहीं होने के कारण उन्हें पूछताछ के लिए तहसील कार्यालय में निर्वाचन अधिकारी के पास ले जाया गया। जहां केश से सम्बंधित पूरे कागजो की जांच निर्वाचन अधिकारी रविशंकर राय ने की और वैध दस्तावेजो को बुलावाकर देखा। जिसके बाद पुलिस द्वारा सुपुर्द नामा बनाया गया और समझाइश देते हुए नगदी ब्रांच मैनेजर को सुपुर्द की गई।

ब्रांच मैनेजर की लापरवाही दिखी


लाखो रुपये का केश जिसे सिवनीमालवा से ग्राम शिवपुर की बैंक तक एक निजी कार में ब्रांच मैनेजर के द्वारा ले जाया जा रहा था। जिसकी कोई सूचना पुलिस के पास नही थी और न ही यह सरकारी वाहन था। कार में एक बाहरी ग्रामीण नागरिक को भी बैठाया गया था। अगर रास्ते मे कोई घटना हो जाती तो इसका जिम्मेदार कौन होता। नियमानुसार केश वाहन के साथ किसी भी बाहरी नागरिक को नही बैठाया जा सकता है।

ट्रेंडिंग वीडियो