पुरानी रंजिश में होटल संचालक और कर्मचारी को मारे चाकू

sandeep nayak

Publish: Mar, 14 2018 02:50:29 PM (IST)

Hoshangabad, Madhya Pradesh, India
पुरानी रंजिश में होटल संचालक और कर्मचारी को मारे चाकू

इटारसी रेलवे स्टेशन के सामने की घटना

इटारसी। पुरानी रंजिश को लेकर दो युवकों पर चाकू मारने का मामल सामने आया है। घटना इटारसी क्षेत्र की है। जहां पुरानी रंजिश के चलते एक होटल संचालक और उसके एक अन्य कर्मचारी पर आरोपी ने चाकू से हमला कर दिया।

रेलवे स्टेशन रोड पर खड़े थे
जानकारी के अनुसार राम अग्रवाल पिता मिश्रीलाल अग्रवाल की चाय नाश्ते की दुकान है। वह बुधवार दोपहर करीब १.३५ बजे अपने कर्मचारी प्रिंस दुबे निवासी गांधीनगर इटारसी के साथ रेलवे स्टेशन रोड किसी काम से खड़े थे। इसी बीच मौके पर आरोपी भाट मोहल्ला निवासी अक्कू पहुंचा। यहां दोनों के बीच पुराने मामले को लेकर बातचीत हो गई। इसके बाद इनमें विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि अक्कू ने दोनों के जांघ पर चाकुओं से हमला कर दिया। जिससे दोनों घायल हो गए। प्रत्यक्षदर्शियों ने घटना की सूचना पुलिस को दी वहीं घायलों को उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया। जहां उनका उपचार किया गया। वहीं आरोपी पर हमला करने के मामले में मामल दर्ज किया गया है।

इधर आधी रात युवकों ने की मारपीट
ेएक अन्य मामले में नयायार्ड निवासी दीपक बिल्लोरे के साथ रात में ब्यावरा में 4 युवकों ने की मारपीट की। इसमें दीपक गंभीर रूप से घायल हो गया। गंभीर हालत में युवक को जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है। आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कतिया समाज शाम को एसपी को ज्ञापन सौंप सकता है।

knife

टक्कर से चार घायल
होशंगाबाद. बाबई थाना क्षेत्र में चार स्थानों पर वाहनों की टक्कर से चार लोग घायल हो गए। पुलिस ने बताया कि बगलौन कॉलोनी के पास आरी में बाइक चालक ने सुनील पिता रामसेवक शौर निवासी बज्जरबाड़ा को टक्कर मारकर घायल कर दिया। नसीराबाद रोड बाबई में हरेंद्र पिता निरोत्तम गुर्जर निवासी मुरैना को आटो एमपी 05 एलए 1586 के आरोपी चालक ने टक्कर मार दी। तवा पुल मंदिर के पास ब्रजेश पिता रामसिंग परते निवासी पानबर्री रामपुर गुर्रा की सिफ्ट कार को डंपर एमपी05जी 7846 के चालक ने टक्कर मार दी, जिससे गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और मामूली चोटें आई।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

Ad Block is Banned