बाढ़ से कमजोर हुई दीवार पानी उतरने के बाद ढही, दो बच्चों सहित चार घायल

कच्चे मकान की दीवार ढही, 4 लोग घायल, घायलों में एक महिला और दो बच्चे शामिल..

By: Shailendra Sharma

Published: 19 Sep 2020, 05:57 PM IST

होशंगाबाद. होशंगाबाद के मालाखेड़ी मोहल्ले में एक कच्चे मकान की दीवार गिरने से हड़कंप मच गया। जैसे ही घर की दीवार गिरी घर में चीख पुकार मच गई और आसपास रहने वाले लोग भी भागकर अपने घरों से बाहर निकल आए। दीवार गिरने के कारण घर में मौजूद चार लोग दीवार के नीचे दब गए थे जिन्हें स्थानीय लोगों की मदद से निकालकर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों में एक बुजुर्ग महिला, दो बच्चे और एक युवक शामिल है। बताया जा रहा है कि बीते दिनों आई बाढ़ में दीवार कमजोर हो गई थी और उसकी मरम्मत भी कराई जानी थी।

देखें वीडियो-

 

हादसे से मचा हड़कंप
मालाखेड़ी मोहल्ले में रहने वाले छोटेलाल यादव ने बताया कि दोपहर के वक्त अपने परिवार के साथ घर में मौजूद थे वो पानी पीने के लिए कमरे से बाहर आए और इतने में ही मकान की एक दीवार भरभरा कर गिर गई। जिस वक्त दीवार गिरी कमरे में परिवार के सदस्य और बच्चे मौजूद थे जो दीवार की चपेट में आ गए। दीवार के गिरते ही हड़कंप मच गया और चीख पुकार सुनकर आस पड़ोस में रहने वाले लोग भी घर के बाहर निकल आए तुरंत दीवार के मलबे में से घायलों को निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया जहां सभी का इलाज चल रहा है। घायलों में बुजुर्ग महिला गंगोत्री बाई, युवक सुनील यादव, बच्चे मयंक और रोनक शामिल हैं। पत्रिका से बात करते हुए घायलों के परिजन बाबूलाल ने बताया कि बीते दिनों शहर में आई बाढ़ में उनके मकान में भी पानी भर गया था और इसी के कारण दीवार काफी कमजोर हो गई थी जिसकी मरम्मत कराई जानी थी लेकिन इससे पहले कि वो दीवार की मरम्मत करा पाते ये हादसा हो गया।

 

तहसीलदार ने दिलाया मदद का भरोसा
घटना की जानकारी मिलते ही प्रशासनिक अमला भी मौके पर पहुंचा और घायलों का हाल जाना। तहसीलदार निधि चौकसे ने बताया है कि पीड़ित परिवार को हर संभव मदद की जाएगी और उनके उपचार की व्यवस्था भी की जा रही है। तहसीलदार ने मकान की मरम्मत के लिए भी मदद मुहैया कराने का आश्वासन पीड़ित परिवार को दिया है।

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned