scriptLove story कैसे बदल गई Hate story में…जानिए कारण | How the love story has changed in the hate story | Patrika News

Love story कैसे बदल गई Hate story में…जानिए कारण

locationहोशंगाबादPublished: Dec 02, 2017 01:02:22 pm

Submitted by:

sandeep nayak

भावना और आदर्श ने किया था प्रेम विवाह

How the love story has changed in the hate story

How the love story has changed in the hate story

बैतूल। प्यार में लोग जीने मरने की कसमें तो खाते हैं, लेकिन जिंदगी के संघर्ष से डर कर मझधार में ही साथ छोड़ देते हैं। ऐसा ही एक मामला पाथाखेड़ा में सामने आया है। शादी के पहले युवक ने अपनी प्रेमिका के साथ जीने-मरने की खूब कसमें खाई और फिर शादी शादी कर ली। शादी के बाद जब पत्नी के दोनों वाल्व खराब निकले तो साथ छोड़ दिया और उसे अपने हाल पर जिला अस्पताल में अकेले छोड़कर फरार हो गया। युवती की मां की पहले ही मौत हो चुकी है और पिता ने साथ छोड़ दिया है। अब जिंदगी के संघर्ष में युवती अकेली हो गई। वह अपना इलाज तक नहीं करा पा रही है। युवती को अपने इलाज की दरकार है। सारणी थाना क्षेत्र के पाथाखेड़ा निवासी भावना डहेरिया ने बताया कि पड़ोस में ही रहने वाले आदर्श डहेरिया से ४ अप्रैल २०१६ को नासिक में प्रेम विवाह किया था। शादी करने के बाद दोनों कुछ समय भोपाल में रहे। यहां से फिर पाथाखेड़ा वापस आ गए। परिजनों से अलग किराए के मकान में रहने लगे। १० माह पूर्व एक बेटा सिद्धार्थ हुआ। कुछ माह पहले स्वाथ्य खराब हुआ तो नागपुर में इलाज कराया डॉक्टरों ने बताया कि दोनों वाल्व खराब हो गए है। जिसके बाद कभी भी स्वास्थ्य खराब होने लगा। १५ दिन से आदर्श घर ही नहंीं आया। तबीयत अधिक बिगडऩे से मौसी कल्पना मांडवे ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। शनिवार से जिला अस्पताल में भर्ती हंू। सोमवार को एक बार आदर्श मिलने आया था। इसके बाद से कही अता-पता नहीं है। कई बार मोबाइल भी लगाया फोन ही नहीं लग रहा है।
बेटे के लिए जीना चाहती है भावना
भावना ने बताया कि उसका दस माह का एक बेटा सिद्धार्थ है, वह उसके लिए जीना चाहती है। अपना इलाज कराना चाहती है। स्वस्थ होने के बाद वह काम करेगी और अपने बच्चे का भरण-पोषण करेगी। उसने लोगों से भी इलाज में मदद करने की अपील की है।
ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी
भावना ने बताया कि आदर्श पड़ोस मेंं ही रहते थे। इन दिनों मैं नागपुर में काम करती थी। आदर्श से नागपुर में भी मुलाकात हुई। जिसके बाद दोनों एक दूसरे से बात करने लगे। दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर दोनों ने साथ जीने-मरने की कसम खाई। दोनों ने घर से भागकर शादी कर ली।
नागपुर रिपोर्ट में वाल्व हैं खराब : जिला अस्पताल के डॉक्टर आनंद मालवीय ने बताया कि उनके पास जो नागपुर की रिपोर्ट है, उसके हिसाब से वाल्व खराब बताए गए हैं, फिर भी हॉर्ट के डॉक्टर को एक बार दिखाने की सलाह दी गई है।

ट्रेंडिंग वीडियो