scriptIn a family dispute, the wife killed her husband by beating her with a | परिवारिक विवाद में पत्नी ने पति की डंडे से पीटकर की हत्य, जबड़े और सीने की हड्डियां टूटी मिली | Patrika News

परिवारिक विवाद में पत्नी ने पति की डंडे से पीटकर की हत्य, जबड़े और सीने की हड्डियां टूटी मिली

शराब के नशे में आए दिन होता था पति-पत्नी में विवाद

होशंगाबाद

Published: January 05, 2022 08:38:50 pm

सिवनीमालवा। ग्राम गुरजघाट में गुरुवार दोपहर पारिवारिक विवाद के चलते पति-पत्नी के बीच हाथापाई हुई। इसके बाद पत्नी ने पति को डंडे से पीट-पीटकर लहूलुहान कर दिया। बदहवास हालत में उसे अस्पताल ले जाया गया था, जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मृतक मजदूरी करता था। पुलिस ने बताया कि आरोपी पत्नी क्षमा बाई ने पति विजय मसकोले की डंडे से पीटकर हत्या की है। घटना की सूचना मिलते ही शिवपुर क्षेत्र की डायल हंड्रेड मौके पर पहुंची थी। बदहवास हालत में विजय मसकोले को आरक्षक पूनम बिल्लोरे और चालक विकास यादव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लेकर गए थे। जहां डॉक्टर शेखर रघुवंशी ने मृत घोषित कर दिया।
In a family dispute, the wife killed her husband by beating her with a stick, jaw and chest bones were found broken
In a family dispute, the wife killed her husband by beating her with a stick, jaw and chest bones were found broken
आए दिन होता था विवाद-
बताया जा रहा है कि बुधवार रात को भी पति-पत्नी में आपसी विवाद चल रहा था। नशे की हालत में जमकर गालीगलौच विवाद हुआ। ग्रामीणों ने बताया कि दोनों शराब पीकर आये दिन विवाद करते रहते थे। गुरुवार सुबह भी पति-पत्नी के बीच झगड़ा हुआ। जिसके चलते पत्नी ने अपने पति को डंडे से पीटकर मौत के घाट उतार दिया। डॉक्टर शेखर रघुवंशी ने बताया कि मृतक के शव का पोस्टमार्टम किया गया। चेहरे और सीने की हड्डी टूटी पाई गई। विस्तृत रिपोर्ट पुलिस को दी जाएगी।
पड़ौसी ने दी डायल हंड्रेड को सूचना-
वारदात के बाद पड़ौसी फुलवन इवने ने डायल हंड्रेड को सूचना दी थी। पड़ौसी ने पुलिस को बताया कि मृतक विजय मेरे घर के सामने रहता था। मारपीट की सूचना के बाद जब मैं विजय के घर में अंदर गया तो वह नीचे बदहवास हालत में लहूलुहान पड़ा था। उसकी पत्नी क्षमाबाई भी पास बैठी थी। जिसके बाद मैंने पुलिस को सूचना दी। विजय मसकोले का बेटा छोटू मजदूरी पर गया था।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Subhash Chandra Bose Jayanti 2022: आज इंडिया गेट पर सुभाष चंद्र बोस की होलोग्राम प्रतिमा का PM Modi करेंगे लोकार्पणCovid-19 Update: भारत में कोरोना के 3.37 लाख नए मामले, मौत के आंकड़ों ने तोड़े सारे रिकॉर्डUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारU19 World Cup: कौन है 19 साल का लड़का Raj Bawa? जिसने शिखर धवन को पछाड़ रचा इतिहासSubhash Chandra Bose Jayanti 2022: पढ़ें नेताजी सुभाष चंद्र बोस के 10 जोशीले अनमोल विचारछत्तीसगढ़ में 24 घंटे में 11 कोरोना मरीजों की मौत, दुर्ग में सबसे ज्यादा 4 संक्रमितों की सांसें थमी, ज्यादातार वे जिन्होंने वैक्सीन नहीं लगायाpetrol diesel price today: नहीं बदले पेट्रोल-डीजल के दामWEST BENGAL-फिर बेपटरी बीकानेर एक्सप्रेस की इंजन
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.