सारनी। शहर के पॉवर हाउस के राख बांध किनारे मोरमटठा के जंगल में आज सुबह युवक का शव पेड़ से लटका मिला। जानकारी के अनुसार युवक वार्ड नंबर एक का शव भेरिया के पेड़ पर लटका मिला। बताया जा रहा है कि शव एक दिन पुराना है। शुक्रवार सुबह पार्षद नेहरू बेले को सूचना मिलने पर उन्होंने सारनी पुलिस को जानकारी दी। टीआई डीएस टेकाम समेत पुलिस बल मौके पर पहुँचा। शव को पेड़ से उतारकर पंचनामा बनाया। मोहल्ले के लोगों और पार्षद ने शव की शिनाख्त कर वार्ड नंबर एक निवासी 22 वर्षीय सुमित पिता अर्जुन दवन्दे के रूप में की। मृतक के परिजनों के पहुँचने पर पुलिस ने पंचनामा बनाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

दो-दो दिन तक घर नही पहुंचता था युवक

बताया जा रहा है कि मृतक की मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी। बताया जा रहा है कि मृतक युवक दो-दो दिनों तक घर नहीं पहुँचता था। शव रस्सी के फंदे से झूलता मिला। मृतक की जेब से सुसाइड नोट भी मिला है। जिसे पुलिस ने जप्त कर लिया। पुलिस ने बताया कि मृत्यक के पास सुसाइड नोट मिला है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned