script

अगर आप ट्रेन में कर रहे है सफर तो उससे पहले पढ़ ले ये खबर

locationहोशंगाबादPublished: Nov 19, 2018 01:29:50 pm

Submitted by:

poonam soni

पांच घंटे बिना पानी के रेल में सफर

train

NWR will add extra coach in train

होशंगाबाद/इटारसी. लोकमान्य तिलक टर्मिनस से गोरखपुर जाने वाली कुशीनगर एक्सप्रेस के यात्रियों की रविवार को खासी फजीहत हुई। इस ट्रेन के यात्रियों को भुसावल से इटारसी तक कोचों में पानी नहीं होने के हालात से जूझते हुए सफर करना पड़ा। कुशीनगर एक्सप्रेस के सभी कोचों के यात्री करीब 5 घंटे तक बिना पानी कोचों में बैठकर सफर करना पड़ा। पांच घंटे तक पानी नहीं मिलने से यात्रियों को खासा परेशान होना पड़ा। इटारसी में ट्रेन के सभी कोचों में पानी भरा गया। जानकारी के अनुसार लोतिट से 11015 कुशीनगर एक्सप्रेस रात करीब पौने 11 बजे चली थी। उस दौरान ट्रेन के सभी कोचों में वाटरिंग हुई थी। रात में ट्रेन के सभी स्लीपर कोचों का पानी खत्म हो गया। ट्रेन सुबह करीब 6 बजे भुसावल पहुंची तो कोचों में पानी नहीं होने से यात्री का गुस्सा भड़क गया। भुसावल से इटारसी जंक्शन पर कोच वाटरिंग का मैसेज करने के बाद ट्रेन को चला दिया गया। करीब पांच घंटे तक यात्री बिना पानी के ही सफर करते हुए इटारसी पहुंचे। ट्रेन के इटारसी पहुंचने पर यात्रियों का गुस्सा भड़कता उसके पहले ही सीएंडडब्ल्यू के वाटरिंग स्टाफ को मैसेज कर कोचों में पानी भरने लगा दिया गया जिससे यात्रियों का गुस्सा शांत हो गया और किसी तरह के विवाद के हालात नहीं बने। कोचों में वाटरिंग के बाद ट्रेन को उसके निर्धारित समय से चला दिया गया।

नहीं था ट्रेन में पानी
भुसावल स्टेशन पर ट्रेन आई थी तो पानी नहीं था। वहां पर कहा गया तो उन्होंने इटारसी में कोचों में पानी भरने का कहकर ट्रेन को चलवा दिया था। कोचों में पानी नहीं होने से बहुत परेशानी हुई।
भगवती प्रसाद, निवासी बस्ती
पानी भर दिया था
ट्रेन में वाटरिंग की जिम्मेदारी सीएंडडब्ल्यू विभाग की है। हो सकता है कि मैसेज आने के बाद वाटरिंग कराकर ट्रेन को चला दिया गया हो। पानी के कारण ट्रेन डिटेन होने का कोई मैसेज नहीं है।
एसके जैन, स्टेशन प्रबंधक इटारसी

ट्रेंडिंग वीडियो