scriptविधायक ने सात दिन में दिए थे फल विक्रेताओं केा चबूतरों पर शिफ्ट करने के निर्देश | itarsi hindi news | Patrika News

विधायक ने सात दिन में दिए थे फल विक्रेताओं केा चबूतरों पर शिफ्ट करने के निर्देश

locationहोशंगाबादPublished: Nov 11, 2019 01:07:56 pm

Submitted by:

sandeep nayak

लाखों रुपए की लागत से बने चबूतरे अब तक खाली पड़े हैं

इटारसी/छह महीने पहले विधायक डॉ सीताशरण शर्मा ने रेस्ट हाउस में समीक्षा बैठक ली थी। इस बैठक में सड़क किनारे लगने वाले फल बाजार की समस्या भी उठी थी। विधायक ने नपा प्रशासन को सात दिन के अंदर फल विक्रेताओं को चबूतरों पर शिफ्ट करने के सख्त निर्देश दिए थे लेकिन छह महीने बाद भी कुछ नहीं हुआ। नपा ने विधायक के निर्देश को ही हवा में उड़ा दिया है। लाखों रुपए की लागत से बने चबूतरे अब तक खाली पड़े हैं।
64 चबूतरों का हुआ था आवंटन
करीब 2 साल पहले नपा ने अग्रवाल भवन के बाजू में फल बाजार बनाया है। इस बाजार में फल विक्रेताओं के लिए करीब ६४ चबूतरे बनाए गए हैं जिन पर लगभग २० लाख रुपए की राशि खर्च हुई थी। इन चबूतरों का वितरण लॉटरी सिस्टम से किया गया था। हर दुकानदार से कुछ राशि जमा कराई गई थी।
इस फल बाजार की हालत खराब
लाखों रुपए की लागत से बने इस फल बाजार की हालत खराब है। इसमें गंदगी हो रही है। मवेशियों ने इसे आरामगाह बना लिया है। नपा प्रशासन की लापरवाही से लाखों रुपए की लागत से बना यह बाजार बर्बाद हो रहा है।
चबूतरों का आवंटन लॉटरी सिस्टम से हुआ था। फल बाजार को उसी जगह पर लगाया जाना है। आने वाले दिनों में हम पुलिस और प्रशासन का सहयोग लेकर फल विक्रेताओं को फल बाजार में व्यवस्थित कराएंगे।
हरिओम वर्मा, सीएमओ इटारसी
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो