scriptयात्रीगण कृपया ध्यान दें इस रूट पर जाने वाली ट्रेन अप्रैल तक रहेगी रद्द | Jabalpur-Amravati Express canceled till April 1 | Patrika News

यात्रीगण कृपया ध्यान दें इस रूट पर जाने वाली ट्रेन अप्रैल तक रहेगी रद्द

locationहोशंगाबादPublished: Feb 15, 2019 03:51:43 pm

Submitted by:

poonam soni

अगर आप जा रहे यहां तो पहले चेक करले ये ट्रेन

saharanpur

train

इटारसी. जबलपुर से अमरावती और आकोला के लिए सफर करने वाले यात्रियों को अप्रैल तक थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। एक अप्रैल तक जबलपुर से अमरावती तक जाने वाली सीधी ट्रेन की सुविधा यात्रियों को नहीं मिलेगी। रेलवे ने इसे नागपुर से अमरावती के बीच में रद्द कर दिया है। नागपुर मंडल के जनसंपर्क अधिकारी अनिल कुमार नेे बताया कि ट्रेन नंबर 12160 जबलुपर-अमरावती एक्सप्रेस 15 फरवरी से 31 मार्च तक नागपुर तक ही चलेगी। नागपुर से अमरावती के बीच में यह ट्रेन रद्द रहेगी। वहीं ट्रेन नबंर 12159 अमरावती जबपुर एक्सप्रेस १६ फरवरी से एक अप्रैल तक नागपुर से जबलपुर के बीच में ही चलेेगी। यह ट्रेन भी अमरावती से नागपुर के बीच में रद्द रहेगी।
डेढ़ माह रद्द रहेगी नागपुर-इटारसी पैसेंजर
दो दिन चलने के बाद में इटारसी-नागपुर पैसेंजर को रेलवे द्वारा एक बार फिर से एक अप्रैल तक रद्द कर दिया है। रेलवे अधिकारियों ने बताया कि ट्रेन नंबर 51830 इटारसी नागपुर पैसेंजर को १६ फरवरी से 31 मार्च तक के लिए रद्द किया है। वहीं ट्रेन नंबर 51829 नागपुर-इटारसी पैसेंजर को 17 फरवरी से एक अप्रैल तक रद्द किया है। उल्लेखनीय है कि दोनों ही ट्रेनों को रेलवे प्रशासन द्वारा 1 से 13 फरवरी तक रद्द कर दिया था। पिछले दो दिनों से दोनों ही टे्रने अपने निर्धारित समय से चल रही थी, लेकिन रेलवे प्रशासन द्वारा एक बार फिर से दोनों ट्रेनों को डेढ़ माह के लिए रद्द कर दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो