निरीक्षण में तहसीलदार सहित जनपद स्टॉफ गैर हाजिर मिला

निरीक्षण में तहसीलदार सहित जनपद स्टॉफ गैर हाजिर मिला
p

Shakeel Niyazi | Updated: 13 Jun 2017, 12:56:00 AM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

सरकारी कार्यालयों में पदस्थ अधिकारी कर्मचारी हजारो का वेतन लेने के बावजूद कर्तव्य निर्वाह में लापरवाही बरत रहे है। सोमवार को एसडीएम ने 11.30 बजे जनपद तहसील का औचक निरीक्षण किया तो तहसीलदार सहित जनपद के एक दर्जन अधिकारी कर्मचारी डियूटी ही नही पहुंचे। एसडीएम हाजरी रजिस्टर में क्रास लगाया तो पंचायत निरीक्षक ने हड़बड़ाहट में अगली तारीख के कॉलम में हस्ताक्षर कर दिए।



पिपरिया
सोमवार सुबह एसडीएम ने जनपद पंचायत और तहसील कार्यालय का औचक निरीक्षण किया तहसीलदार सहित जनपद के अधिकारी कर्मचारी अनुपस्थित मिले।अनुपस्थितो को कारण बताओ सूचना पत्र जारी होंगे।


एसडीएम मदन सिंह रघुवंशी ने बताया करीब 11.30 बजे उन्होंने जनपद पंचायत कार्यालय का निरीक्षण किया महज दो तीन कर्मचारी ही उपस्थित मिले। हाजरी रजिस्टर में क्रास लगा कर अनुपस्थितितो को कारण बताओ नोटिस जारी होगा। एसडीएम ने बताया कि तहसील कार्यालय में तहसीलदार विंकी सिंहमारे भी अनुपस्थित मिली उन्हे भी नोटिस जारी कर जवाब लिया जाएगा।

खंड पंचायत निरीक्षक ने एक दिन बाद के कर दिए हस्ताक्षर

एसडीएम के जाने के बाद जनपद के खंड पंचायत निरीक्षक ने एसडीएम के लगाए क्रास पर हस्ताक्षर किए उसके बाद 13 जून के कॉलम में हस्ताक्षर कर दिए। कर्मचारी दीपिका लाहोरिया ने भी ओवर राइटिंग कर क्रास पर हस्ताक्षर कर दिए।

इनका कहना है

तहसीलदार सहित जनपद के अधिकांश अधिकारी कर्मचारी 11.30बजे तक अनुपस्थित मिले है। सभी को नोटिस देकर जवाब लेंगे। क्रास पर हस्ताक्षर करने की दोबारा जांच कर प्रतिवेदन कलेक्टर को भेजा जाएगा
मदन सिंह रघुवंशी,एसडीएम

Show More

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned