scriptएसपी के पास पति की यह शिकायत लेकर पहुंची गर्भवती पत्नी | jansunwai in hoshangabad | Patrika News

एसपी के पास पति की यह शिकायत लेकर पहुंची गर्भवती पत्नी

locationहोशंगाबादPublished: Jan 30, 2019 02:16:31 pm

Submitted by:

devendra awadhiya

एसपी अरविंद सक्सेना ने की सुनवाई, एक दर्जन शिकायतें आईं

jansunwai in hoshangabad

एसपी के पास पति की यह शिकायत लेकर पहुंची गर्भवती पत्नी

होशंगाबाद। मंगलवार को जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय में हुई जनसुनवाई में एक दर्जन शिकायतें आईं। इसमें दो गर्भवती पत्नियों ने अपने पतियों के खिलाफ घर से भगा देने एवं मारपीट कर प्रताडि़त करने की शिकायत कर गुहार लगाई। एसपी अरविंद सक्सेना ने थाना प्रभारियों को जांच कर कार्रवाई निर्देश दिए।
इन्होंने लगाई गुहार
रसूलिया के हनुमान नगर निवासी मेघा लोडिया ने बताया कि वह गर्भवती है। उसे उसके पति आनंद ने दहेज प्रताडऩा देकर मारपीट कर घर से भगा दिया है। वह मायके में रहने को मजबूर है। पति, सास, ससुर व ननद पर कार्रवाई की जाए। इधर, पथरौटा इटारसी निवासी गर्भवती रेशमा काकोडिया ने शिकायत की है कि उसके पति ज्ञानचंद्र ने उसके जेवर रख लिए और उसे घर से भगा दिया। वह 5 साल की बेटी साधना के साथ बूढ़ी मां के साथ रह रही है।
पति बोला, बेटा और बेटी दिला दो
इधर, सिवनीमालवा के रजौराजाट के रामनारायण पिता भागीरथ ने बताया कि पत्नी सारिका घरेलू विवाद के बाद बेटा मिलन व बेटी माहि को लेकर मायके चली गई। बच्चों का स्कूल छूट गया है। दोनों की वार्षिक परीक्षा है, इसलिए पत्नी से बेटा-बेटी को वापस दिलाया जाए, ताकि उनका भविष्य खराब न हो।
लड़कियों को उठवा देने की धमकी
मारुति नगर रसूलिया निवासी बसंती पवार ने शिकायत की है कि पड़ौस के ऑटो चालक महेंद्र सिंह व उसकी पत्नी किरण मामूली विवाद में झगड़ा करते हैं। मारपीट भी की। वे हमारी लड़कियों को उठवा देने की धमकी दे रहे हंै। शिकात के बाद भी देहात थाना ने रिपोर्ट नहीं लिखी न ही कोई कार्रवाई की।
फोन से दी जान से मारने की धमकी
आईटीआई रोड नर्मदा नगर निवासी नविंदर सिंह अरोरा ने शिकायत की है कि उसे मंजीज सिंह आनंद व पत्नी कमलप्रीत कौर रूपए के लेनदेन के विवाद में किसी पारस मल्होत्रा से फोन कराकर जान से मारने की धमकी दे रहे हैं। दोनों उसके रूपए नहीं लौटा रहे। कोर्ट में मुकदमा चल रहा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो