scriptछोटे भाई की पत्नी के साथ जेठ ने चाकू की नोंक पर किया दुष्कर्म | Jeth molest younger brother's wife at knife point | Patrika News

छोटे भाई की पत्नी के साथ जेठ ने चाकू की नोंक पर किया दुष्कर्म

locationहोशंगाबादPublished: Jan 02, 2020 01:15:30 pm

Submitted by:

poonam soni

हाईकोर्ट ने की आरोपी की अर्जी खारिज

छोटे भाई की पत्नी के साथ जेठ ने चाकू की नोंक पर किया दुष्कर्म

छोटे भाई की पत्नी के साथ जेठ ने चाकू की नोंक पर किया दुष्कर्म

जबलपुर/होशंगाबाद. हाईकोर्ट ने एक अर्जी का निराकरण करते हुए कहा कि अपने ही छोटे भाई की पत्नी से चाकू की नोक पर दुष्कर्म करने का आरोप संगीन है। पुलिस ने जांच के बाद अदालत में चालान पेश किया है। लिहाजा केस खारिज नहीं किया जा सकता। जस्टिस राजीव कुमार दुबे की सिंगल बेंच ने इस मत के साथ आरोपित जेठ की अर्जी खारिज कर दी।

सबने दी चुप रहने की धमकी
वंदना ने दोनों बार सारा वाक्या अपनी सास, ननद, पति व ससुर से बताया। लेकिन सबने उसे चुप रहने की ताकीद की। धमकी दी गई कि किसी को बताया तो अपनी जेठानी की तरह मार दी जाएगी। डर के मारे उसने किसी को कुछ नहीं बताया। 13 मई को वह मायके आ गई। 31 अक्टूबर 2018 को जब उसके पिता ने उसे ससुराल भेजने की बात कही तो उसने उन्हें सारा वाकया बयान कर दिया। इसके बाद पिपरिया थाने में शिकायत पर भादंवि की धारा 376 व अन्य के तहत आरोपी के खिलाफ अपराध पंजीबद्ध कर अदालत में चालान पेश किया गया।
कोर्ट में अर्जी की निरस्त
होशंगाबाद जिला अदालत में लंबित इसी मामले को खारिज करने के लिए आरोपी गोपाल की ओर से यह अर्जी दायर की गई। वरिष्ठ अधिवक्ता मनीष दत्त, अधिवक्ता पवन गुर्जर ने तर्क दिया कि आवेदक को झूठा फंसाया गया। शासकीय अधिवक्ता राजेश तिवारी ने विरोध किया। अंतिम सुनवाई के बाद कोर्ट ने अर्जी निरस्त कर दी।
दो बार किया दुष्कर्म
अभियोजन के अनुसार होशंगाबाद जिले के पिपरिया थाना क्षेत्र निवासी युवक राजेंद्र ( बदला हुआ नाम )का विवाह सोहागपुर की युवती वंदना ( बदला हुआ नाम )के साथ 5 मार्च 2018 को हुआ। विवाह के बाद 1 मई 2018 को राजेंद्र काम करने पुणे, महाराष्ट्र चला गया। 3 मई 2018 की रात करीब एक बजे जब वंदना ससुराल के अपने कक्ष में सो रही थी, तो बाहर से किसी ने दरवाजा खटखटाया। खोलने पर उसका जेठ गोपाल जबरदस्ती कमरे के अंदर घुस आया और अंदर से दरवाजा बंद कर लिया। उसने वंदना के साथ चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया। 8 मई को उसके जेठ गोपाल ने फिर उससे जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो