scriptJujharpur railway gate will remain closed for 4 days, movement will be | जुझारपुर रेलवे गेट ४ दिन रहेगा बंद, डायवर्ट रूट से होगी आवाजाही | Patrika News

जुझारपुर रेलवे गेट ४ दिन रहेगा बंद, डायवर्ट रूट से होगी आवाजाही

जुझारपुर रेलवे गेट पर ट्रैक का मेंटनेंस करने की वजह से गेट रहेगा बंद

होशंगाबाद

Published: November 19, 2021 09:38:22 pm

इटारसी
इटारसी से जुझारपुर होते हुए बानापुरा के रास्ते हरदा जाने वालों को अब डायवर्ट रूट से आवाजाही करनी पड़ेगी। रेलवे द्वारा १८ नवंबर से २१ नवंबर तक इस रास्ते के जुझारपुर रेलवे गेट को बंद किया जा रहा है। बताया जा रहा है कि रेलवे द्वारा टै्रक मेंटनेंस किया जाएगा। इसी वजह से रेलवे गेट को बंद किया जा रहा है। पुरानी इटारसी से जुझारपुर के रास्ते तरौंदा, जमानी, तीखड़ और बानापुरा होते हुए हरदा जाने वाले रास्ते से आवाजाही करने वालों को अब डायवर्ट रूट का अगले चार दिनों तक इस्तेमाल करना पड़ेगा। हालांकि इसके लिए रेलवे ने सिर्फ अपने गेट पर बंद की सूचना लिखी है। डायवर्ट रूट का कोई दिशा ***** भी नहीं लगाया है। ऐसे में इस रास्ते से आवाजाही करने वालों को परेशानी का सामना करना पड़ सकता है।
jujharpur-railway-gate-will-remain-closed-for-4-days-movement-will-be
jujharpur-railway-gate-will-remain-closed-for-4-days-movement-will-be
होशंगाबाद रसूलिया गेट भी रहा था पांच दिन बंद-
होशंगाबाद का रसूलिया रेलवे गेट भी पिछले दिनों पांच दिन के लिए बंद किया गया था। यहां भी रेलवे टै्रक का मेंटनेंस किया गया था। जिसकी वजह से गेट बंद थे। यहां से आवाजाही करने वालों को मीनाक्षी चौक से होते हुए दूसरे रास्ते से आवाजाही करनी पड़ी थी। उल्लेखनीय है कि रेलवे का काम समय पर पूरा नहीं होने की वजह से एक दिन अतिरिक्त रेलवे गेट बंद रखने की नौबत भी आई थी।
सड़क का भी चल रहा निर्माण-
पुरानी इटारसी से धरमकुंडी तक ३०.०६ किमी लंबी सड़क का निर्माण ५० करोड़ रुपए से होना है। दो साल में बनने वाली सड़क का काम पांच साल में भी पूरा नहीं हो पाया है। हालात यह हैं कि अधूरी पड़ी सड़क पर पत्थर बिछाकर रख दिए गए हैं। इसके अलावा पुलिया और अंधे मोड़ पर दिशासूचक लगाने की बजाय सफेद रंग पोतकर डंडे गाड़कर रख दिए गए हैं। जिससे हादसों का डर बना हुआ है। वाहन चालकों ने बताया कि सड़क आधी बनी है। आधे हिस्से में निर्माण होना बाकी है। जिस पर पत्थर बिछाकर रख दिए गए हैं।
जुड़े हैं दर्जनों गांव-
पुरानी इटारसी, जुझारपुर, देहरी, तरौंदा, तीखड़, जमानी सहित अन्य गांव के लोग इसी रास्ते से शहर आना-जाना करते हैं। इसके अलावा इंडियन ऑयल के टैंकरों की आवाजाही भी होती है।

इनका कहना है...
जुझारपुर रेलवे गेट चार दिन बंद रहेगा। इस दौरान रेलवे ट्रैक का मेंटनेंस किया जाएगा। इस रास्ते से आवाजाही करने वालों को डायवर्ट रूट से आवाजाही करना होगा।
-डीएस चौहान, एसएस इटारसी

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदUP Assembly Elections 2022 : टिकट कटा तो बदली निष्ठा, कोई खोल रहा अपने नेता की पोल तो कोई दे रहा मरने की धमकीPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावUP चुनाव आयोग ने हटाए 3 जिलों में DM, SP, शिकायतों पर एक्शनIIT Madras का 'परख' ग्रामीण व दुर्गम स्थानों में करेगा Corona की जांच
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.