scriptkabhi aar kabhi paar web series shooting in budhni forest | जंगल में वेबसीरीज की शूटिंग के दौरान शावकों के साथ पहुंच गई बाघिन, सामान छोड़कर भागी पूरी टीम | Patrika News

जंगल में वेबसीरीज की शूटिंग के दौरान शावकों के साथ पहुंच गई बाघिन, सामान छोड़कर भागी पूरी टीम

बुदनी के जंगलों में वेब सीरिज की शूटिंग, बाघिन और दो शावक को देख फिल्म का सेट छोड़कर भागा स्टाफ

होशंगाबाद

Updated: November 29, 2021 04:13:49 pm

होशंगबाद। बुदनी के जंगलों में चल रही एक वेबसीरिज की शूटिंग के दौरान उस समय दहशत फैल गई जब वहां एक बाघिन दो शावकों के साथ पहुंच गई। शूटिंग के वक्त कलाकार और क्रू कैमरा समेत महंगा सामान वहीं पर छोड़कर भाग निकले। काफी देर बाद उनका सामान एकत्र किया गया।

tigeress1.jpg

होशंगाबाद-सीहोर के सागौन वन क्षेत्र और सतपुड़ा रेंज की पहाड़ियां इन दिनों बॉलीवुड को आकर्षित कर रही है, यही कारण है कि मुंबई के फिल्मकार मध्यप्रदेश के जंगलों में कई फिल्म और वेबसीरीज की शूटिंग कर रहे हैं। बुदनी के जंगल में स्थित बनखेड़ी के गन्नों के खेतों से लेकर बुदनी के सागौन के जंगलों में कुछ दिनों से फिल्म और वेब सीरीज की शूटिंग हो रही है।

सीहोर के बुदनी वन परिक्षेत्र के दाहोटा घाट पर भी वेब सीरीज 'कभी आर कभी पार' की शूटिंग चल रही है। इस बीच दो दिन से शूटिंग की तैयारियों में लगे क्रू मेंबर उस समय घबरा गए जब उनकी शूटिंग की लोकेशन के पास एक बाघिन दो शावकों को लेकर पहुंच गई। जंगल में बाघिन और उसके शावकों से सामना होते ही शूटिंग में लगे लोग दहशत में आ गए। यह लोग अपना सारा सामान छोड़कर मौके से भाग निकले।

वन विभाग के मुताबिक दाहोटा घाट के जिस हिस्से में वेब सीरीज की शूटिंग चल रही है, वह क्षेत्र बाघिन और उसके दो शावकों का मूवमेंट एरिया है। यहां अक्सर ही बाघिन अपने बच्चों के साथ घूमती रहती है। इसके साथ ही सात अलग-अलग बाघों के मूवमेंट उस क्षेत्र के आसपास रहता है।

खटपुरा क्षेत्र के निवासी निजाकत खान के मुताबिक हमारे सामने गांव में शूटिंग शुरू करने की तैयारियां चल रही थीं। अचानक यहां बाघिन का मूवमेंट हुए तो पूरा स्टाफ गाड़ी में बैठकर रवाना हो गया। दहशत में वे अपना सामान भी वहीं छोड़ गए थे, कुछ घंटों बाद वह अपना सामान बाद में लेने पहुंचे थे। इधर, फारेस्ट के रेंजर अवध नारायण इवने के मुताबिक दाहोटा घाट और आसपास शूटिंग की अनुमति प्रशासन से ली गई है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.