scriptखो-खो में करोला तो कबड्डी में दुनावा की टीम रही विजेता | Karola in Kho-kho and Dunava's team was the winner in Kabaddi | Patrika News

खो-खो में करोला तो कबड्डी में दुनावा की टीम रही विजेता

locationहोशंगाबादPublished: Nov 19, 2019 11:33:11 pm

Submitted by:

yashwant janoriya

विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया

विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया

विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया

मुलताई. गुरूनानक देव जी के 550 वें प्रकाश पर्व के अवसर पर मप्र शासन द्वारा प्रांतीय ओलंपिक खेल आयोजित किए गए हैं। नगर में ब्लाक स्तरीय खेल प्रतियोगिता का शुभारंभ कैबिनेट मंत्री सुखदेव पांसे द्वारा किया गया। प्रतियोगिता में खेल और युवा कल्याण अधिकारी मन्नू धुर्वे भी मौजूद थे। प्रतियोगिता में बास्केटबाल, वालीबाल, फुटबाल, कबड्डी, एथेलेटिक्स, बेडमिंटन सहित अन्य खेल आयोजित किए गए। खो-खो प्रतियोगिता दुनावा और करोला स्कूल के मध्य आयोजित करवाई गई, जिसमें करोला स्कूल की टीम विजेता रही। कबड्डी में दुनावा और गुरूकुल स्कूल की टीमों ने हिस्सा लिया, जिसमें दुनावा की टीम ने जीत हासिल की। वालीबाल प्रतियोगिता में खेड़ीकोर्ट एवं मुलताई की टीमों के बीच मैच हुआ, जिसमें खेड़ीकोर्ट की टीम ने बाजी मारी। फुटबाल प्रतियोगिता में मां ताप्ती क्लब विजेता रहा और बास्केटबाल का मैच कालेज के छात्रों ने जीता। प्रतियोगिता में खेल शिक्षक महेश खत्री, रश्मि बाथरे, बलराम कौशिक, रवि जैन, विशाल भारती, राजू शुक्ला, अंकित भिकुंडे, विक्की सिंग,प्रीतम खोड़े, शैलेंद्र शर्मा आदि खेल शिक्षकों ने सहयोग प्रदान किया।
छोटे तालाब पर वाहनों की धुलाई से परेशानी
मुलताई. नगर के छोटे तालाब पर लगातार बड़े वाहनों की धुलाई से लोगों को भारी परेशानी हो रही है वहीं मार्ग पर भी गंदगी हो रही है। वाहनों की धुलाई के कारण जहां तालाब का पानी दूषित हो रहा है वहीं मार्ग पर भी गंदगी से लोगों का गुजरना मुश्किल हो रहा है। परेशान लोगों ने बताया कि छोटे तालाब के पास लगातार ट्रक सहित बड़े वाहनों को लाकर धोया जाता है जिससे तालाब के पानी में गंदगी समाहित हो रही है। वाहनों की धुलाई से ऐसा लगता है मानों यह अघोषित सर्विसिंग सेंटर बन गया है। आसपास के रहवासियों ने बताया कि रात दिन वाहनों के खड़े रहने एवं धुलाई से उन्हे परेशानी होती है तथा देर रात तक वाहनों के आने जाने तथा चालक परिचालकों के रहने से भी समस्या खड़ी होती है। उन्होंने बताया कि नपा को कई बार वाहनों की धुलाई की शिकायत की गई है लेकिन कार्रवाई नहीं की जाती है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो