जाने अजाक्स कार्यालय में किस बात को लेकर मचा घमासान

जाने अजाक्स कार्यालय में किस बात को लेकर मचा घमासान
ajax

Amit Kumar Shrama | Publish: Feb, 21 2017 11:30:00 AM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

अजाक्स के चुनावों की मतों की गणना का काम मंगलवार को तय समय से ढ़ाई घंटे देरी से शुरू हो सका

होशंगाबाद। अजाक्स कार्यालय में मतगणना के दिन सुबह जमकर हंगामा हो गया। वर्तमान अध्यक्ष के नाम पर किसी ने कागज चस्पा कर दिया। इससे अजाक्स के अध्यक्ष मानसिंह मेहरा के समर्थकों ने जमकर हंगामा किया। इसके बाद गुस्साएं कार्यकर्ताओं ने दूसरों को अनुशासन का पाठ पढ़ाते हुए कागज पर फिर से मानसिंह मेहरा का नाम लिख दिया। अध्यक्ष पद के प्रत्याशी शिवराज पावक ने बताया कि इस तरह की हरकत निंदा करने योग्य है। 

ढ़ाई घंटे देरी से शुरू हुई मतगणना,
अजाक्स के चुनावों की मतों की गणना का काम मंगलवार को तय समय से ढ़ाई घंटे देरी से शुरू हो सका। मतदान की गणना को सुबह 8 बजे से शुरू होना था। लेकिन मतगणना समय से ढ़ाई घंटा देरी सुबह 10.30 बजे से शुरू हो सकी। हालांकि सुबह से ही अजाक्स कार्यालय में प्रत्याशियों के समर्थकों की भीड़ जुटना शुरू हो गई थी। चुनाव अधिकारी जीडी बडोदिया ने बताया कि सभी गणना केंद्र में सभी प्रत्यासियों के सामने गणना कराई जा रही है। प्रमुख रूप से गणना केंद्र में अध्यक्ष पद के प्रत्याशी डॉ.सुषमा ठाकुर, एनआर हरियाले और शिवराज पावक मौजूद थे।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned