scriptLakhs stolen from a deserted house in Pipariya, no clue | पिपरिया में सूने मकान से हुई लाखों की चोरी, नहीं लग रहा सुराग | Patrika News

पिपरिया में सूने मकान से हुई लाखों की चोरी, नहीं लग रहा सुराग

किसान के घर में 2० लाख के जेवर-नकदी चुरा ले गए बदमाश
-चोरी की रिपोर्ट दर्ज, शनिवार रात 9 बजे तक नहीं लगा था सुराग

होशंगाबाद

Published: December 18, 2021 09:22:27 pm

होशंगाबाद/पिपरिया. जिले के पिपरिया में सूने मकान में चोरी की घटना हो गई। जिसमें अज्ञात बदमाश ग्राम हथवांस के इंदिरा कालोनी में किसान के सूने मकान में चोरी कर करीब 20 लाख रुपए के सोने-चांदी के जेवरात व नकदी चुरा ले गए। शनिवार रात तक आरोपियों का सुराग पुलिस को नहीं लग सका था। घटना के समय घर मालिक किसान घर में ताले लगाकर अपने मूल: गांव में गया था। चोरी की घटना की सूचना पड़ौसियों ने दी। घर मालिक विशाला सिंह के मुताबिक उनके सूने घर के ताले तोड़करर अज्ञात चोरों ने घर के दरवाजों के ताले तोड़कर 27 तोला सोना,4 किलो चांदी व 5 लाख रूपये नगद की चोरी कर फरार हो गए। पुलिस ने चोरी का प्रकरण दर्ज कर अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है। एसडीओपी शिवेन्दु जोशी, मंगलवारा थाना प्रभारी अजय तिवारी अपने पुलिस बल के साथ घटना स्थल पहुंचे और वहां पहुंचकर मौका मुआयना कर हरदा से डॉग स्कॉट टीम,फिंगर एक्सपर्ट,साईबर सेल के अधिकारियों को सूचित कर बुलाया। पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज कर तलाश शुरू कर दी है।

फरियादी किसान विशाल सिंह ने बताया कि कल शुक्रवार को इंदिरा कालोनी स्थित निवास स्थल पर पूजा कर ताला लगाकर वह अपने ग्राम बडैयाखेडी तहसील सोहागपुर घर पर गए थे। शनिवार को सुबह जब मुझे आसपास निवास कर रहे लोगो ने सूचना दी कि आपके घर का ताला खुला है, लेकिन कोई नहीं है। सूचना पर आकर देखा तो घर के मेन दरवाजे का ताला नहीं था और अंदर के कमरो के ताले टूटे और सामान बिखरा हुआ था। फरियादी विशाल सिंह ने बताया कि घर में रखे सोने का कठला 10 तोले का,दो सैली 5 तोला,चिक सेट 2 तोला,चूड़ी 6 तोला,वेंदी 2 तोला,मूंदरी 2 तोला,चांदी का कडडोरा 2 किलो,लच्छे 1 किलो,पायल 2 जोड़ी एक किलो व 5 लाख रूपये नगद रखे हुए थे जो अज्ञात चोर चुरा कर ले गए हैं। एसडीओपी शिवेन्दु जोशी,मंगलवारा ने बताया कि पति पत्नि दोनों करीब 6-7 बजे घर से अपने ग्राम ग्राम बडैयाखेडी ताला डालकर चले गए थे। इनके मेन गेट में ताला नहीं मिला वहीं अंदर के दो दरवाजों व छत के दरवाजे के ताले टूटे मिले हैं। प्रकरण दर्ज कर अज्ञात आरोपियों की तलाश की जा रही है।

पुरानी रंजिश पर से युवक से मारपीट
होशंगाबाद. ईदगाह फाटक के पास कचरा पट्टी क्षेत्र में सुमित मालवीय के साथ पुरानी रंजिश पर से राकेश, सौरभ मसौरिया एवं पवन बटला ने मिलकर मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। फरियादी की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने आरोपियों पर मारपीट का प्रकरण दर्ज किया है।

कार की टक्कर से युवती घायल
होशंगाबाद. भोपाल तिराहे के पास ओवर ब्रिज की ग्वालटोली तरफ की टर्निंग पर कार एमपी04 सीपी 3937 के चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाकर ग्राम रायपुर निवासी दीपाली पिता गोपाल सिंह राजपूत (36) को टक्कर मार दी, जिससे वह घायल हो गई। फरियादिया की रिपोर्ट पर कोतवाली ने आरोपी कार चालक के खिलाफ एक्सीडेंट का प्रकरण दर्ज किया है।

पिपरिया में सूने मकान से हुई लाखों की चोरी, नहीं लग रहा सुराग
पिपरिया में सूने मकान से हुई लाखों की चोरी, नहीं लग रहा सुराग

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

UP Election 2022 : अखिलेश के अन्न संकल्प के बाद भाकियू अध्‍यक्ष का यू टर्न, फिर किया सपा-रालोद गठबंधन के समर्थन का ऐलानCoronavirus : भारत में 23 जनवरी को आएगा कोरोना की तीसरी लहर का पीक, IIT कानपुर के प्रोफेसर ने की ये भविष्यवाणीभारत के कोरोना मामलों में आई गिरावट, पर डरा रहा पॉजिटिविटी रेटअरुणाचल प्रदेश में भूकंप के झटके, रिक्टर पैमाने पर 4.9 मापी गई तीव्रताभगवंत मान हो सकते हैं पंजाब में AAP के सीएम उम्मीदवार! केजरीवाल आज करेंगे घोषणाप्री-बोर्ड एग्जाम का शेड्यूल जारी, स्टूडेंट्स को इस काम के लिए जाना होगा स्कूलUP Police Recruitment 2022: 10 वीं पास युवाओं को सरकारी नौकरी का मौका, यूपी पुलिस ने निकाली भर्ती, 69,100 रुपये मिलेगी सैलरीOmicron Symptoms: ओमिक्रॉन के ये लक्षण जिसके बारे में आपको भी पता होना चाहिए,जानिए कितने दिनों तक रहते हैं ये शरीर में
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.