scriptदेखिए- हाईवोल्टेज बिजली के तार से चिपका था युवक, कैसे दोस्त ने बचाई जान | Live video sticking to young man electric wire friend saved his life | Patrika News

देखिए- हाईवोल्टेज बिजली के तार से चिपका था युवक, कैसे दोस्त ने बचाई जान

locationहोशंगाबादPublished: Aug 13, 2020 01:00:13 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

बिजली के तार की चपेट में आए एक युवक को उसके दोस्त ने जान पर खेलकर बचा लिया, पास ही खड़े किसी शख्स ने पूरी घटना अपने मोबाइल में कैद की है..

hoshangabad_current.jpg

होशंगाबाद. होशंगाबाद में एक युवक ने अपनी जान पर खेलकर अपने दोस्त की जान बचा ली और ये कहा जाए कि उसे मौत के मुंह से वापस ले आया तो गलत नहीं होगा। हाईवोल्टेज बिजली के तार से चिपके दोस्त को देखकर दूसरे युवक ने अपनी जान की परवाह किए उसे बिजली के तार से अलग किया और फिर अस्पताल ले गया जहां उसकी हालत अब खतरे से बाहर बताई जा रही है।

मोबाइल में कैद पूरा घटनाक्रम
घटना उस वक्त की है जब युवक तरुण कहार निवासी पीली खंती मालवी बारिश के पानी से बचने के लिए अपनी दुकान की छत पर पॉलीथिन डाल रहा था इसी दौरान तरुण दुकान के ऊपर से गुजरी बिजली की 11केवी लाइन की चपेट में आ गया। बिजली के तारों से टच होते ही तरुण बिजली के तार से चिपक गया और तड़फड़ाने लगा। दुकान पर ही नीचे मौजूद दूसरे युवक ने जैसे ही दुकान के ऊपर चढ़े दोस्त को बिजली के तार से चिपका देखा तो वो तुरंत अपनी जान की परवाह किए बिना ही दुकान के ऊपर चढ़ा और एक लकड़ी के डंडे से जोर से बिजली के तार से चिपके तरुण पर वार किया जिससे तरुण बिजली के तार से छूटकर गिर गया। इस दौरान मौके पर कुछ लोग भी मौजूद थे जिनमें से किसी ने इस पूरे घटनाक्रम को अपने मोबाइल में कैद किया है। महज 9 सेकेंड के इस वीडियो में मौत और जिंदगी के बीच का संघर्ष साफ देखा जा सकता है। ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर भी तेजी से वायरल हो रहा है। घटना बुधवार रात करीब साढ़े 9 बजे की है।

देखें वीडियो-

//www.dailymotion.com/embed/video/x7vjlmi?autoplay=1?feature=oembed

युवक को पहुंचाया गया अस्पताल
मौत के मुंह से तरुण को बचाने के बाद दोस्त ने मौके पर मौजूद दूसरे लोगों की मदद से उसे अस्पताल पहुंचाया जहां उसका इलाज किया जा रहा है और अब उसकी हालत पहले से बेहतर है। डॉक्टर्स का कहना है कि हाईवोल्टेज बिजली के तारों की चपेट में आने से तरुण का हाथ और उंगलियां बुरी तरह झुलस गई हैं।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो