scriptचाचा ने अपनी ही भतीजी से रचाया प्रेम विवाह, ऐसे चला पता | love marriage in hoshangabad latest news hindi | Patrika News

चाचा ने अपनी ही भतीजी से रचाया प्रेम विवाह, ऐसे चला पता

locationहोशंगाबादPublished: Mar 19, 2019 05:33:03 pm

Submitted by:

sandeep nayak

विवाह कर थाने पहुंचा था युवक

love marriage

लव मैरिज : बहन की शादी से खफा मौसेरे भाई ने धड़ाधड़ दाग दी गोलियां

माखननगर। एक युवक द्बारा अपनी ही रिश्ते की भतीजी के साथ प्रेम विवाह करने का मामला सामने आया है। मामला होशंगाबाद जिले के माखननगर का है। बताया जा रहा है कि उक्त युवक करीब १० दिन पहले नाबालिग को लेकर गायब हो गया था, और अब वह पुलिस के पास अपनी शादी के सबूत देने पहुंचा था, इसी दौरान युवक पुलिस के हाथ धरा गया। जांच में भतीजी नाबालिग निकली।
पहुंचा था पुलिस थाने
प्रेम विवाह कर अपनी शादी के सबूत देने थाने पहुंचे युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। उसने नाबालिग रिश्ते की भतीजी को बालिग बताकर शादी कर ली थी। आरोपी विगत 12 मार्च को किशोरी को बहला-फुसलाकर ले गया था और सारंगपुर में नोटरी कराकर 500 रुपए के स्टाप पर शादी कर ली। दोनों सोमवार को बाबई थाना पहुंचे। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पुलिस के मुताबिक 11-12 मार्च की दरम्यानी रात किशोरी लापता हो गयी थी। अंक सूची के मुताबिक 15 नवंबर 2001 के जन्म के मुताबिक किशोरी 15 नबम्बर 2019 को 18 वर्ष पूरा करेगी। जबकि सारंगुर में नोटरी अधिवक्ता के समक्ष दिये गये शपथ पत्र में किशोरी ने खुद को बालिग बताकर रिश्ते के चाचा से शादी कर ली। उसने नोटरी के माध्यम से शादी किये जाने के दस्तावेज प्रस्तुत किये।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो