scriptकलेक्टर बोले- सहकारी बैंक के बकायादारों पर सख्ती से करें वसूली | Make strict recovery against the co-operative bank's defaulters | Patrika News

कलेक्टर बोले- सहकारी बैंक के बकायादारों पर सख्ती से करें वसूली

locationहोशंगाबादPublished: Nov 19, 2019 01:14:12 pm

Submitted by:

sandeep nayak

समय सीमा बैठक में कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने सभी अधिकारियों को दिए निर्देश

कलेक्टर बोले- सहकारी बैंक के बकायादारों पर सख्ती से करें वसूली

कलेक्टर बोले- सहकारी बैंक के बकायादारों पर सख्ती से करें वसूली

होशंगाबाद/जिला सहकारी बैंक पर वर्ष 2003-04 के 189 कालातीत बकायादारों पर 3 करोड़ 87 लाख रुपए बकाया है। बैंक प्रबंधन द्वारा तहसीलदार के पास प्रकरण प्रस्तुत किए गए हैं। हालांकि लंबे समय से प्रकरणों का निराकरण नहीं होने पर सोमवार को कलेक्टर शीलेन्द्र सिंह ने सोमवार को समय सीमा की बैठक में बैंक अधिकारियों को निर्देश दिए। साथ ही तहसीलदार को बकायादारों पर सख्ती से कार्रवाई कर बकाया राशि वसूलने के निर्देश दिए। इसके साथ कलेक्टर सिंह ने सभी स्कूलों में सामान्य ज्ञान संबंधी बोर्ड लगाने के निर्देश दिए। बैठक के दौरान बैठक में जिला पंचायत सीइओ आदित्य सिंह, अपर कलेक्टर केडी त्रिपाठी सहित विभिन्न विभागों के अधिकारी मौजूद थे।
दूरस्थ अंचलों में शिविर लगाने के निर्देश
कलेक्टर सिंह ने निशक्तजनों को विकलांग प्रमाण पत्र निर्माण के दौरान किसी भी व्यक्ति को परेशानी न हो इसके लिए सीएमएचओ को निर्देशित किया है। साथ ही सप्ताह में दो बार सिवनीमालवा, पिपरिया और दूरस्थ अंचलों में कार्रवाई के निर्देश दिए गए।
चार चरणों में होगा मिशन इंद्रधनुष
स्वास्थ्य विभाग द्वारा चार चरण में मिशन इंद्रधनुष का आयोजन किया जाएगा। अभियान का प्रत्येक चरण सात दिन का होगा। पहला चरण 2 दिसंबर, दूसरा चरण 6 जनवरी, तीसरा चरण 3 फरवरी और चौथा चरण 2 मार्च से आयोजित किया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो