scriptMama's bulldoze went here in the state. | प्रदेश में यहां चला मामा का बुलडोजऱ | Patrika News

प्रदेश में यहां चला मामा का बुलडोजऱ

शराब माफियाओं के खिलाफ की गई सख्त कार्रवाई, अवैध निर्माण किए गए ध्वस्त

होशंगाबाद

Updated: April 20, 2022 01:57:45 pm

नर्मदापुरम- कलेक्टर नीरज कुमार सिंह के निर्देशानुसार जिले में भू माफियाओं, शराब माफियाओं एवं गैरकानूनी कार्यों में लिप्त अपराधियों के खिलाफ निरंतर कार्रवाई की जा रही है। इस क्रम में मंगलवार को एसडीएम पिपरिया नितिन टाले, एसडीओपी पिपरिया शिवेंदु जोशी, तहसीलदार पिपरिया राजेश बोरासी के थाना प्रभारी स्टेशन रोड, एवं सीएमओ पिपरिया द्वारा अंबेडकर वार्ड पिपरिया जहां से लगातार अवैध शराब विक्रय की शिकायत प्राप्त हो रही थी। जहां बिन्नू पिता खुशीलाल द्वारा अवैध कब्जा कर दुकान मकान निर्माण कर उसमें अवैध शराब विक्रय किया जा रहा था। जिसे आज पूर्णत: ध्वस्त कर भूमि मुक्त कराई गई है। बताया गया है कि बिन्नू पर अवैध शराब का विक्रय करना, अडीबाजी एवं अन्य आपाराधिक मुकदमे भी दर्ज है। इसी प्रकार राज पिता राजू द्वारा अवैध कब्जा की गई भूमि पर बाउड्री वाल बनाकर अवैध कब्जा किया जा रहा था , जिसकी शिकायत पर इस अवैध कब्जे को मुक्त कराया गया है। राज के विरूद्ध भी आपराधिक प्रकरण दर्ज है एसडीएम पिपरिया नितिन टाले ने बताया कि तहसील पिपरिया अन्तर्गत नगर पालिका पिपरिया के अंबेडकर वार्ड में अवैध शराब विक्रय एवं गुंडागर्दी की शिकायतों को देखते हुए क्षेत्र में कानून व्यवस्था एवं शांति बनाये रखने हेतु प्रशासन एवं पुलिस द्वारा सख्त कदम उठाए गए हंै।
बॉक्स
अवैध शराब के खिलाफ प्रभावी कार्रवाई जारी
जिले में अवैध शराब के विक्रय के खिलाफ जिला प्रशासन द्वारा सख्त कार्रवाई निरंतर जारी है। मंगलवार को अवैध शराब बिक्री की शिकायतों आबकारी एवं पुलिस विभाग के संयुक्त दल द्वारा प्रभावी कार्रवाई की गई। सहायक जिला आबकारी अधिकारी एनपी सिंह एवं विनोद सल्लाम के नेतृत्व में आबकारी वृत्त नर्मदापुरम ए , बी , इटारसी शहर, औद्योगिक क्षेत्र इटारसी, सोहागपुर ,पिपरिया के एवं पुलिस लाइन से प्राप्त पुलिसबल द्वारा शहर के विभिन्न स्थानों पर छापामार कार्रवाई की गई । आबकारी दल द्वारा कोरी घाट क्षेत्र में धन्ना कहार के कब्जे से 10 लीटर कच्ची शराब, फैफरताल क्षेत्र में पप्पू इंडोले के कब्जे से 75 पाव देसी सादा शराब, हरदा बाईपास चौराहे पर मनमोहन यादव के कब्जे से 25 देसी सादा शराब एवं सब्जी मंडी क्षेत्र से 45 पाव देसी शराब जप्त कर आरोपियों पर मध्य प्रदेश आबकारी अधिनियम की धारा 34.1(क)के तहत प्रकरण पंजीबद्ध कर विवेचना में लिए गए। जप्त की गई सामग्री की अनुमानित कीमत 20000 रुपए है । कार्रवाई में आबकारी उपनिरीक्षक सुयश फौजदार , वासुदेवाचार्य त्रिपाठी राजेश साहू निलेश पवार एवं आबकारी एवं पुलिस बल का सक्रिय भूमिका रही।
----------------
प्रदेश में यहां चला मामा का बुलडोजऱ
प्रदेश में यहां चला मामा का बुलडोजऱ

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

हैदराबाद : बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी करेंगे संबोधितMaharashtra Politics: सीएम शिंदे और डिप्टी सीएम फडणवीस को गर्वनर भगत सिंह कोश्यारी ने खिलाई मिठाई, तो चढ़ गया सियासी पारा!NIA की टीम ने केमिस्ट की हत्या की जांच के लिए महाराष्ट्र के अमरावती का किया दौराभाजपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक में 'अर्थव्यवस्था' और 'गरीब कल्याण' पर प्रस्ताव किया पारित, साथ ही की 'अग्निपथ योजना' की सराहनाUdaipur murder case: गुस्साए वकीलों ने कन्हैया के हत्यारों के जड़े थप्पड़, देखें वीडियोजयपुर में केमिकल फैक्ट्री में लगी भीषण आग, एक किलोमीटर दूर तक दिखाई दे रहा धुएं का गुबारAmravati Murder Case: उमेश कोल्हे की हत्या का मास्टरमाइंड नागपुर से गिरफ्तार, अब तक 7 आरोपी दबोचे गए, NIA ने भी दर्ज किया केसSharad Pawar Controversial Post: अभिनेत्री केतकी चितले ने लगाए गंभीर आरोप, कहा- हिरासत के दौरान मेरे सीने पर मारा गया, छेड़खानी की गई
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.