भूख से परेशान होकर बड़ा भाई बना हैवान, छोटे भाई की नाक काट कर खाई

भूख से परेशान होकर बड़ा भाई बना हैवान, छोटे भाई की नाक काट कर खाई

poonam soni | Publish: Apr, 17 2018 02:19:47 PM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

छोटे भाई की नाक काट कर खाई

होशंगाबाद/माखननगर। अब तक आपने शूर्पणखा की नाक कटने की कहानी तो सुनीं होगी। ठीक ऐसा ही कुछ कलयुग में भी घटित हुआ है। लेकिन यहां मामला कुछ अलग है, कलयुग में बड़े भाई ने छोट भाई की नाक काट दी। जी हां...यह बात सुनने में थोड़ी अजीब लगेगी। लेकिन है सौ फीसदी सच मामला होशंगाबाद जिले के बाबई का है। इस घटनाक्रम के बाद पता चलता है कि आदमी को भूख की बेचैनी इतना परेशान कर सकती है, कि आदमी से हेवान भी बना सकती है। आदमी की भूख की बैचेनी ने अपनो के लिए इतना बढ़ा कदम उठाने पर मजबूर कर दिया।

 

इसलिए काटी नाक
जानकारी के अनुसार चपलासर निवासी राधेश्याम यादव अपने बड़े भाई को प्रतिदिन खाना देने के लिए जाता है। हर दिन राधेश्याम अपने भाई को समय पर खाना देता था। लेकिन सोमवार को वह किसी कारण से देरी से खाना लेकर पहुंचा। वहीं भूख से बैचेन बड़े भाई का बुरा हाल था। जैसे ही छोटा भाई खाना लेकर पहुंचा तो उसे देखते ही बड़े भाई का गुस्सा सातवे आसमान पर चढ़ गया। और बड़े भाई सियाराम ने छोटे भाई राधेश्याम के साथ पहले तो मारपीट की। इसके बाद अपने चचेरे भाई की मदद से छोटे भाई की नाक दांतों से काट दी।

 

गाली-गलौज भी की
खाना भेजने में देरी के कारण बड़े भाई सियाराम ने ना केवल राधेश्याम के साथ मारपीट की बल्कि उसके साथ गालीगलौज करते हुए मारपीट भी की। जब राधेश्याम ने गाली देने से मना किया तो सियाराम ने चचेरे भाई बद्री यादव के साथ मिलकर उसकी नाक काट दी।

अस्पताल में कराया भर्ती
मारपीट और नाक कटने के बाद राधेश्याम घायल हो गया। लोगों की मदद से उसे घायल अवस्था में अस्पताल पहुंचाया गया जहां उसका उपचार किया जा रहा है। घटना की जानकारी मिलते ही परिजन भी अस्पताल पहुंचे इसकी जानकारी पुलिस को भी दी गई। पुलिस ने सियाराम और बद्री यादव के खिलाफ केस दर्ज किया है। अब मामले की जांच की जा रही है।

परिजन हो रहे परेशान
दोनो भाईयो के विवाद के बाद परिजनों की परेशानी बड़ गई। दोनो भाईयो की लड़ाई के बाद परिजन राधेश्याम को अस्पताल लेकर गए, लेकिन राधेश्याम को सही इलाज नही मिल पाया जिससें उसके परिजन परेशान होते रहे।

पहले भी हुए विवाद
परिजनों का कहना है कि बड़े भाई सियाराम और छोटे भाई राधेश्याम के बीच पहले भी विवाद की स्थिति बनती रहती थी। लेकिन इस विवाद के बाद परिजनों ने बताया कि हमें नही पता था कि विवादों विवादों में ऐसे हाल कर देगा भाई भाई का।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned