scriptMerchant's son suicide, status was put on WhatsApp before death | व्यापारी के पुत्र ने की आत्महत्या, मौत से पहले वाट्सएप पर डाला था स्टेटस | Patrika News

व्यापारी के पुत्र ने की आत्महत्या, मौत से पहले वाट्सएप पर डाला था स्टेटस

व्यापारी के इकलौते पुत्र ने खाया जहर, जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही तोड़ा दम, आत्महत्या करने के पहले वाट्सएप पर डाले थे स्टेटस, जिसमें शिवम ने लिखा था मैं मर जाऊं तो दुआओ में याद रखना..

होशंगाबाद

Updated: November 18, 2021 12:04:44 pm

होशंगाबाद/सिवनीमालवा. शहर के हार्डवेयर व्यापारी अग्रवाल परिवार के लोकेश अग्रवाल के इकलौते बेटे शिवम (24) ने जहर खाकर मौत को गले लगा लिया। जिला अस्पताल लाते समय बीच रास्ते में उसने दम तोड़ दिया। आत्महत्या करने से पहले उसने सोशल मीडिया-वाट्सएप पर दो वीडियो डालकर लिखा था कि सुना है मौत एक पल की भी मोहलत नहीं देती, अगर मैं अचानक मर जाऊं तो माफ कर देना, दुआओ में याद रखना...। मरने वाले तो एक दिन बिन बताए मर जाते हैं, रोज तो वो मरते हैं, जो खुद से ज्यादा किसी और को चाहते हैं। दूसरे वीडियो में उसने लिखा था कि मेरी मौत होगी तो मेरे सारे दोस्त मुझे देखने आएंगे, जिसका मुझे पता भी नहीं चलेगा तो आज ही आ जाओ मुझसे मिलने। मौत की खबर से संपूर्ण शहर में शोक छा गया।
....
शाम को जहर खाया, रास्ते में हुई मौत
शिवम ने शाम को जहर खा लिया था। तबीयत बिगड़ती देख परिवार के लोगों ने तत्काल शहर के शासकीय अस्पताल में ले गए। अस्पताल में तबीयत ज्यादा बिगड़ती देख ड्यूटी डॉक्टर शेखर रघुवंशी ने प्राथमिक उपचार कर होशंगाबाद जिला चिकित्सालय रैफर कर दिया। डॉ शेखर रघुवंशी ने बताया कि युवक की जहरीला पदार्थ खाने से गंभीर हालत हो गई थी, जिसके चलते तत्काल प्राथमिक उपचार दिया गया। उसके बाद इलाज के लिए जिला अस्पताल भेजा गया। जिला अस्पताल पहुंचने से पहले ही रास्ते में ही शिवम अग्रवाल ने दम तोड़ दिया।

तीन बहनों का इकलौता भाई था शिवम
अग्रवाल परिवार में शिवम इकलौता लड़का था वहीं तीन बहनों की शादी हो गई थी, जिसके बाद शिवम ही माता-पिता का एकमात्र सहारा था। अचानक शिवम के आत्मघाती कदम उठा लेने से परिवार व रिश्तेदारों सहित शहर के परिचित स्तब्ध रह गए। शहर में शोक व्याप्त हो गया। शहर वासियों ने बताया कि शिवम धार्मिक और सामाजिक कार्यों में हमेशा आगे रहता था। संपर्क के सभी लोगों के साथ बहुत अच्छे व्यवहार रखता था। ऐसा क्या हो गया कि उसने अपने जीवन को समाप्त कर लिया। सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में पोस्टमार्टम उपरांत पुलिस ने परिजनों को युवक का शव सौंप दिया। जिसके उपरांत परिजनों ने उसका मुक्तिधाम में अंतिम संस्कार किया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच प्रारंभ कर दी है।

अपहृत लड़की को किया दस्तयाब, आरोपी को भेजा जेल
पिपरिया. मंगलवारा पुलिस थाने में बीते 14 नवंबर को फरियादी ने अपनी 15 साल की नाबालिग बहन को किसी अज्ञात व्यक्ति के द्वारा बहला फुसलाकर भगा ले जाने की रिपोर्ट लिखाई थी। पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ धारा 363 भादवि का मामला कायम कर विवेचना में लिया। पुलिस ने अपहृत लड़की को बरेली जिला रायसेन से दस्तयाब कर आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट पेश करने के उपरांत जेल भेज दिया है।

साइबर सेल से मिली बरेली की लोकेशन
निरीक्षक अजय तिवारी ने अपहृत व अज्ञात आरोपी की तलाश के लिए टीम गठित की थी। टीम लीडर महिला ऊर्जा हेल्प डेस्क की उप निरीक्षक वर्षा धाकड़, सउनि बलराम सेन,आरक्षक संदीप चौधरी,चालक आरक्षक नीलेश रघुवंशी की टीम ने लगातार संदेही के मोबाईल की टावर लोकेशन साइबर सेल होशंगाबाद से ली। जिसमें लोकेशन बरेली क्षेत्र की मिली। बरेली थाना के उनि केशव यादव को जरिये मोबाइल सूचित कर अपहृत नाबालिग व संदेही की फोटो व जानकारी भेजी गई। जिनके द्वारा त्वरित कार्रवाई कर मौके पर पहुंचकर संदेही व अपहृत लड़की के मिलने की जानकारी दी।

शादी का झांसा देकर भगा ले गया था आरोपी
पिपरिया पुलिस टीम के पहुंचने उपरांत टीम नेमंगलवार को अपहृत व संदेही को बरेली से अभिरक्षा में लाकर पूछताछ की गई। अपहृत से घटना के संबंध में पूछताछ की, जिसने बताया कि आरोपी द्वारा उसे शादी का झांसा देकर अपने साथ बहला फुसलाकर ट्रेन में बैठाकर पिपरिया से होशंगाबाद एवं होशंगाबाद से बस से हरदा, हरदा से इंदौर और फि र इंदौर से ट्रेन से भोपाल, भोपाल से बस से बरेली लाया था। बरेली से नाबालिग को सुरक्षित लाकर परिजनों को सौंपा गया। आरोपी को गिरफ्तार कर कोर्ट पेश किया गया, जहां से उसे न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।

गोली कांड के सभी आरोपी गिरफ्तार, जेल गए
पिपरिया. महाकली ग्राउण्ड पर हुए गोलीकांड के सभी आरोपी मंगलवारा पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेज दिया है। बता दें कि 13 नवंबर 21 की रात करीब 8 बजे गौतम पिता महेश विश्वकर्मा निवासी दीवान चौक गांधी वार्ड का मोना शर्मा निवासी राधाकृष्णन वार्ड के बुलाने पर बस स्टैंड अपने दोस्त अभिषेक ठाकुर के साथ गया था। जहां उसे मोना शर्मा,गोलू पुर्विया निवासी शोभापुर तथा शाहरूख खान मिले थे। जिनसे बातचीत करते करते गौतम उनके साथ महाकाली ग्राउंड पुलिया के पास पहुंचा था। जहां मोना शर्मा और उसके दोनों साथियो गोलू पुर्विया एवं शाहरुख खान ने पूर्व में कभी पकड़ाये जुए की मुखबिरी की शंका मे गौतम विश्वकर्मा की हत्या की नियत से मोना शर्मा ने देशी पिस्टल से गोली मार दी थी। घटना के उपरांत आरोपी फरार हो गए थे। जिसमें एक आरोपी गोलू पुर्विया 15 नवंबर को गिरफ्तार कर न्यायिक अभिरक्षा में भेजा गया था।
...
व्यापारी के पुत्र ने की आत्महत्या, मौत से पहले वाट्सएप पर डाला था स्टेटस
व्यापारी के पुत्र ने की आत्महत्या, मौत से पहले वाट्सएप पर डाला था स्टेटस

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Army Day 2022: सेना प्रमुख MM Naravane ने दी चीन को चेतावनी, कहा- हमारे धैर्य की परीक्षा न लेंUP Election 2022 : भाजपा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी, गोरखपुर से योगी व सिराथू से मौर्या लड़ेंगे चुनावUttar Pradesh Assembly Elections 2022: टूटेगी मायावती और अखिलेश की परंपरा, योगी आदित्यनाथ गोरखपुर से लड़ेंगे विधानसभा चुनावPunjab Assembly Election: कांग्रेस ने जारी की 86 उम्मीदवारों की पहली सूची, चमकोर से चन्नी, अमृतसर पूर्व से सिद्धू मैदान मेंअब हर साल 16 जनवरी को मनाया जाएगा National Start-up DayHaryana: सरकार का निर्देश, बिना वैक्सीन लगाए 15 से 18 वर्ष के बच्चों को स्कूल में नहीं मिलेगी एंट्रीUP Election: सपा RLD की दूसरी लिस्ट जारी, 7 प्रत्याशियों में किसी भी महिला को नहीं मिला टिकटजम्मू कश्मीर में Corona Weekend Lockdown की घोषणा, OPD सेवाएं भी रहेंगी बंद
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.