खनन माफिया ने मीडिया कर्मियों को पीटा, बंधक बनाया

कवरेज पर गए दो मीडिया कर्मियों के साथ रेत माफिया ने मारपीट की और उन्हें बंधक बना लिया। कैमरा भी तोड़ दिया। रेत माफिया ने मीडिया कर्मियों के कार चालक को भी बंधक बना लिया।

By: Sanket Shrivastava

Published: 16 Apr 2016, 11:44 PM IST

होशंगाबाद. आंचलखेड़ा और निमसाडिय़ा में रेत का अवैध खनन और परिवहन खुलेआम हो रहा है। इन्हें रोकने की हिम्मत पुलिस-प्रशासन में भी नहीं है। खनिज विभाग की कागजी कार्रवाई के चलते रेत माफिया का दुस्साहस लगातार बढ़ रहा है।

शनिवार को कवरेज पर गए दो मीडिया कर्मियों के साथ रेत माफिया ने मारपीट की और उन्हें बंधक बना लिया। कैमरा भी तोड़ दिया। रेत माफिया ने मीडिया कर्मियों के कार चालक को भी बंधक बना लिया और उन्हें एक कमरे में बने दफ्तर में ले गए, वहां भी इनके साथ मारपीट की। बाद में एसपी के निर्देश पर देहात थाना पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और इन्हें मुक्त कराया। इस घटनाक्रम से गुस्साए शहर के मीडिया कर्मियों, कांग्रेस, बजरंगदल, विहिप सहित अन्य संगठनों के कार्यकर्ताओं ने देहात थाने में जमकर हंगामा किया। प्रदर्शनकारियों ने देहात थाने के सामने से निकल रहे रेत से भरे एक ट्रक को रोक लिया और जाम लगा दिया। एएसपी शशांक गर्ग, एसडीओपी एसएन चौधरी व टीआई देवेंद्र चंद्रवंशी प्रदर्शनकारियों को शांत कराते रहे। एसडीओपी ने बताया कि केस दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।
Sanket Shrivastava Desk/Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned