लापरवाही : दो बार कोरोना पॉजिटिव हुए मंत्री फिर भी सोशल डिस्टेंसिंग के साथ मास्क नदारद

होशंगाबाद सर्किट हाउस में पौधरोपण के दौरान पास-पास खड़े रहे लोग, कईयों ने नहीं लगाया मास्क

By: sandeep nayak

Published: 17 Sep 2020, 11:49 AM IST

होशंगाबाद/ प्रदेश के सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया (Minister Arvind Bhadoria) बीते माह में दो बार कोरोना पॉजिटिव आ चुके हैं। ऐसे में उनकी जिम्मेदारी बनती है कि वह इस दिशा में लोगों को जागरूक करें और जिन कारणों से संक्रमण से दूरी बनाई जा सकती है इसके प्रति लोगों को जागरूक करें। लेकिन यह क्या मंत्री खुद ही संक्रमण से नजदीकी बना रहें हैं। दरअसल सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया (Minister Arvind Bhadoria) गुरुवार को होशंगाबाद पहुंचे थे। यहां पर उन्होंने सर्किट हाउस के एक हिस्से में पौधरोपण किया। इस कार्यक्रम की तस्वीर सामने आई है उसमें शामिल अधिकतर लोग बिना मास्क हैं खुद मंत्री भदौरिया के मुंह पर भी मास्क नहीं है। इसके अलावा सोशल डिस्टेंसिंग ताक पर रखकर सभी लोग पास-पास खड़े हैं। ऐसे में उनकी यह लापरवाही भारी पड़ सकती है। यह फोटो तेजी से वायरल हो रहा है।
इस कार्यक्रम में जनपद अध्यक्ष संगीता सोलंकी, वैभव सोलंकी, राहुल पटवा, गजेंद्र चौहान, राजदीप हाड़ा, गजेंद्र राजपूत, वैभव सिंह, कपिल चौहान, हर्षित केवट, गौतम, राहुल ठाकुर, सौरभ यादव, संतोष मीना, नीरज मालवीय, अभिराज शिकरवार, राहुल सिंह, एवं अन्य मौजूद रहे ।

दो बार पॉजिटिव आ चुके हैं मंत्री
सहकारिता मंत्री अरविंद भदौरिया बीते महीने में दो बार संक्रमित हो चुके हैं उसके बाद भी उन्होंने गुरुवार को होशंगाबाद में ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का ध्यान रखा और ना ही संक्रमण से बचने खुद फेस माक्स लगाया।

sandeep nayak Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned