नौ दिन से लापता महिला का कंकाल मिला

मंगलवार को केसला के जामुनडोल गांव में महिला की लाश मिलने के बाद इस बात की पुष्टि की गई है।

By: harinath dwivedi

Published: 22 Aug 2017, 07:57 PM IST

इटारसी। नौ दिन पहले लापता महिला की हत्या की गई है। मंगलवार को केसला के जामुनडोल गांव में महिला की लाश मिलने के बाद इस बात की पुष्टि की गई है। महिला की हत्या में शहर के जिले के के ही किसी व्यक्ति का नाम नाम आ रहा है।
मालवीयगंज शुक्ला वालों की चाल निवासी अलका पालीवाल उम्र 52 नौ दिन पहले 14 अगस्त को लापता हो गई थी। ड्राइवर ने अपना जुर्म कुबूल कर लिया है। ड्राइवर की निशानदेही पर पुलिस ने कंकाल बरामद कर लिया है। तारमखेड़ा निवासी अशोक धुर्वे और तारारोडा निवासी फतेहचंद चोरे इस वारदात में शामिल हैं। महिला के लापता होने की शिकायत परिजनों ने थाने में दर्ज कराई थी। टीआई आरएस चौहान ने बताया कि महिला १४ अगस्त की रात लापता हुई है। सीसीटीव्ही फुटेज में स्टेशन पर शाम को जाते हुए दिख रही है। परिजनों ने शिकायत की है कि महिला का अपहरण हुआ है। परिजनों ने बताया कि सराफा व्यवसायी दिनेश गोठी से लेनदेन था। इस तरह की बात सामने आई है इसलिए दिनेश गोठी को जानकारी के लिया बुलाया गया था। इधर दिनेश गोठी का कहना है कि टीआई ने बुलाया था इसलिए उनके सामने अपना पक्ष रखा है। महिला हमारी ग्राहक हैं।

 

धारदार हथियार से युवक पर हमला
सारनी. पाथाखेड़ा के शिवाजी नगर में सोमवार रात तीन युवकों ने मिलकर पहले तो एक युवक को बेरहमी से पीटा। फिर उसके हाथ पर धारदार हथियार से हमला कर मौके से भाग खड़े हुए। घटना रात करीब 11 बजे उस वक्त की है। जब 30 वर्षीय राजकुमार काकोडिय़ा अपने काम से लौटकर फ्रेस होकर घर जा रहा था। उसी दौरान विशाल, नवीन और टिल्लू ने माता मंदिर के पास राजकुमार को रोककर उसके साथ मारपीट की। घटना की शिकायत फरियादी द्वारा तत्काल पाथाखेड़ा पुलिस को दी गई। घटना के दूसरे दिन भी आरोपी युवक पुलिस गिरफ्त से बाहर थे। हालांकि पुलिस ने आरोपियों को तलाशने का प्रयास किया है। पुलिस द्वारा फरियादी को जब मेडिकल के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा तो वहां उसके हाथ में 7-8 टांके लगाए गए। उपचार कर रहे डॉक्टर ने बताया कि किसी धारदार हथियार से हाथ पर हमला हुआ है। पुलिस ने इस मामले में आईपीसी की धारा 294, 323, 506, 34 के तहत अपराध पंजीबद्ध किया है।

harinath dwivedi Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned