script

नपाध्यक्ष के भतीजे, निलंबित एआरआई और ठेकेदार पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज, देखें वीडियो

locationहोशंगाबादPublished: Oct 23, 2019 12:15:14 pm

Submitted by:

poonam soni

विधायक के नेतृत्व में भाजपाई पहुंचे एसपी को ज्ञापन देने

नपाध्यक्ष के भतीजे, निलंबित एआरआई और ठेकेदार पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज, देखें वीडियो

नपाध्यक्ष के भतीजे, निलंबित एआरआई और ठेकेदार पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज, देखें वीडियो

इटारसी/ पुलिस ने नगर पालिका अध्यक्ष सुधा अग्रवाल के भतीजे एवं भाजपा जिला मंत्री कल्पेश अग्रवाल, निलंबित एआरआई संजीव श्रीवास्तव और ठेकेदार अक्षत अग्रवाल के खिलाफ धोखाधड़ी और अमानत में खयानत का अपराध दर्ज किया है। उन पर आरोप है कि एक सब्जी विक्रेता से सवा दो लाख रुपए लेने के बाद भी उसे दुकान का आवंटन नहीं किया था। मामला दर्ज होते ही जिले में सियासत गरमा गई।

इनके इशारे पर मामला दर्ज
भाजपा विधायक डॉ. सीतासरण शर्मा के नेतृत्व में बड़ी संख्या में भाजपाई एसपी कार्यालय पहुंचे और पुलिस पर कांग्रेस नेताओं के इशारे पर मामला दर्ज करने का आरोप लगाते हुए वरिष्ठ अधिकारी से जांच कराने की मांग की। इस मामले में रसीदों की जांच भी की जाएगी।
यह था मामला
पुलिस ने बताया कि छह दिन पूर्व बंगाली कलोनी निवासी कृष्णा राय ने शिकायत की थी कि उसके पिता कालीपद राय, अग्रवाल भवन के पास गोदाम में किराए से आलू, प्यास, लहसुन का काम करते थे। वर्ष 2015-16 में इस गोदाम को तोड़कर नई दुकानें बनाई गई। यहां दुकान आवंटन के लिए सीएमओ और नपाध्यक्ष को आवेदन दिया था। उन्होंने पैसे जमा कराने का कहा था। तब 28 मार्च 2017 और 13 अप्रैल 2017 को 50-50 हजार रुपए नगर पालिका में जमा किए। बाद में 24 मई 2018 को 25 हजार रुपए और जमा किए। राशि जमा करने के बाद भी दुकान नहीं मिली तो नपा अध्यक्ष के भतीजे कल्पेश अग्रवाल से जाकर मिला। उन्होंने और एआरआई संजीव श्रीवास्वत ने कहा कि अक्षत अग्रवाल के पास चले जाओ आपको दुकान की चाबी मिल जाएगी। इसके बाद जब अक्षत अग्रवाल के पास गया तो उसने 27 फरवरी 2018 को 90 हजार रुपए लिए। बावजूद दुकान के लिए टालते आ रहे हैं। इसकी जांच के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया।
पुलिस पर उठ रहे हैं सवाल
आखिर किसके दबाव में पुलिस ने इतनी तेजी से कार्रवाई की। जबकि उसे पहले धोखाधड़ी के साक्ष्य जुटाना था।

जब शिकायतकर्ता के पास नगरपालिका की रसीद और ठेकेदार द्वारा दी गई रसीद है तो जालसाजी कैसे हुई। राजनीतिक द्वेष के चलते मामला दर्ज हुआ है।
कल्पेश अग्रवाल, जिलामंत्री भाजपा
बिना जांच के यह मामला दर्ज किया है। अधिकारी पूरी तरह से कांग्रेस पार्टी के लोगों के प्रभाव में काम कर रहे हैं। कई कांग्रेसी हैं जिन्होंने अपराध किया है उनकी शिकायत करने पर भी कार्यवाही नहीं की जा रही है। इस मामले में भी न्यायालय की शरण लेंगे।
डॉ सीतासरन शर्मा, विधायक
शिकायतकर्ता के पास दोनों रसीद हैं। उसका गोदाम तोड़कर दुकान बनाई थीं फिर भी उसे नहीं दीं। उसके साथ धोखाधड़ी हुई है। जांच पर ही केस दर्ज किया है।
आरएस चौहान, टीआई इटारसी

ट्रेंडिंग वीडियो