scriptविधायक ने विरोधियों को परिणाम भुगतने की दी खुली चेतावनी | MLA gave open warning to opponents to face the consequences | Patrika News

विधायक ने विरोधियों को परिणाम भुगतने की दी खुली चेतावनी

locationहोशंगाबादPublished: Jun 10, 2020 12:07:32 am

Submitted by:

rakesh malviya

प्रधानमंत्री आवास योजना कार्यक्रम में हितग्राहियों के खाते में ऑनलाइन डाली राशि

विधायक ने विरोधियों को परिणाम भुगतने की दी खुली चेतावनी

विधायक ने विरोधियों को परिणाम भुगतने की दी खुली चेतावनी

इटारसी. नगरपालिका कार्यालय के सभागार में मंगलवार को प्रधानमंत्री आवास योजना के हितग्राहियों को राशि वितरित करने के काम का शुभारंभ विधायक डॉ सीताशरण शर्मा ने किया। विधायक डॉ. सीतासरण शर्मा ने कंप्यूटर पर पहले ऑन लाइन एक हितग्राही के खाते में राशि ट्रांसफर की और उसके बाद मंच से विरोधियों को उनके द्वारा किए गए कृत्यों के परिणाम भुगतने की चेतावनी भी दे डाली।
२२६ लोगों को मिलेगी राशि
अभी पहले चरण में ३७8 लोगों को राशि का वितरण होगा। उनमें से पहले २२६ लोगों के खाते में 1-1 लाख रुपए की पहली किस्त डाली जा रही है। इसका मंगलवार से शुभारंभ किया गया है। बाकी के जो १५२ लोग बचेंगे उन्हें इस सप्ताह तक राशि मिल जाएगी। उन्होंने कहा कि जिन लोगों के आवेदन पिछले दो साल से पेंडिंग हैं उनकी डीपीआर भी तैयार कराने का काम किया जाएगा। सीएमओ सीपी राय ने कहा कि चौथे चरण की डीपीआर बनाने का काम चल रहा है।
चार-पांच कौए बचेंगे नहीं, परिणाम भुगतेंगे
कार्यक्रम में विधायक शर्मा ने कहा कि ६०० हितग्राहियों को तत्कालीन एसडीएम हरेंद्र नारायण ने अपात्र घोषित कर दिया था। यह सब कांग्रेस के शासन में द्वेषपूर्ण तरीके से किया था। उनके पास कांग्रेस के चार-पांच कौए बैठे रहते थे। हमने विस में प्रश्न लगाया तो ३७८ को पात्र कर दिया गया। कांग्रेस के समय में जो चार-पांच कौए थे वे सब भुगतेंगे। उनमें से कोई बचेगा नहीं। डॉ शर्मा ने अपात्र रह गए बाकी के लोगों को भी जांच कर पात्र करने का निवेदन एसडीएम सतीश राय से किया। कार्यक्रम में पूर्व पार्षद भरत वर्मा, राकेश जाधव, सीएमओ सीपी राय सहित अन्य लोग मौजूद थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो