scriptबड़ी खबर : होशंगाबाद के मोदी हुए बीमार, अस्पताल में भर्ती | modi admitted in hospital | Patrika News

बड़ी खबर : होशंगाबाद के मोदी हुए बीमार, अस्पताल में भर्ती

locationहोशंगाबादPublished: Jun 04, 2018 01:30:58 pm

Submitted by:

poonam soni

अस्पताल में हाल-चाल जानने प्रतिदिन पहुंच रहे लोग

modi admitted in hospital

photo

होशंगाबाद। अक्सर चर्चाओं में रहन वाले मोदी इन दिनों बीमार हैं। उनको उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उनसे मिलने और हाल-चाल पूछने के लिए प्रतिदिन बड़ी संख्या में लोग अस्पताल पहुंच रहे हैं। वहीं मोदी के अस्पताल में भर्ती होने से अस्पताल स्टॉफ पूरी तरह चौकन्ना है। चौंकिए मत ये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नहीं बल्कि यह हैं होशंगाबाद जिले के नरेंद्र मोदी जिनका असली नाम राजकुमार शर्मा है। जिनका उपचार नर्मदा अस्पताल की डॉ. रेनू शर्मा की देखरेख में हो रहा है।
लोग इसलिए कहते हैं सेकेंड मोदी
बुदनी ट्राइडेंट कंपनी की ५ नंबर यूनिट में पदस्थ राजकुमार शर्मा बिलकुल मोदी की तरह दिखते हैं। इसलिए इनको सेकेंड मोदी के नाम से जाना जाता है। कंपनी में साथी कर्मचारी और शहर के लोगों के बीच भी यह मोदी के नाम से ही फेमस हैं। इनका रहन-सहन, पहनावा और शौक भी नरेंद्र मोदी की ही तरह हैं। पहली बार देखने वाला इंसान तो एक बार विश्वास भी नहीं करेगा कि यह सेकेंड मोदी हैं। कई लोगों को तो अब इनका असली नाम भी पता नहीं है।
रेवा सिटी निवासी निवासी राजकुमार शर्मा बिलकुल नरेन्द्र मोदी की तरह दिखते हैं। जो अपने साथी कर्मचारियों के साथ शहर में भी चर्चा का विषय बने हुए हैं। लोग अक्सर इनसे मुलाकात करने इसलिए जाते हैं कि वह देख सकें कि नरेंद्र मोदी किस तरह दिखते होंगे।
मोदी से प्रभावित
राजकुमार शर्मा का कहना है कि 2012 में नरेंद्र मोदी के गुजरात के मुख्यमंत्री रहते हुए उनको देखकर उस स्टाईल में रहने का मन हुआ। राजकुमार शर्मा का कहना है कि मोदी जब तक देश के विकास में अच्छे कार्य कर रहे हैं तब तक मैं उनके जैसे रहना चाहता हूं।
जब अजनबी ने तेलगू में कहा-‘यू लुक लाइक मोदीÓ
खास बात की राजकुमार शर्मा तिरूपति गए उन्होंने वहां अपने बाल दिए तो उन्हे किसी तेलगू व्यक्ति ने ‘यू लुक लाइक मोदीÓ कहा तो उन्हे अच्छा लगा इस बात को शर्मा ने तीन दिन तक भ्रमित रहे। उनके मन में सवाल था कि क्या मैं सच में मोदी दिखता हूं। तब से लेकर आज तक वह मोदी के जैसे ही रहने लगे और आज उन्हे प्लाइंट में सभी लोग मोदी कहकर ही बुलाते है। काफी सहयोगात्मक रवैया है तो सभी लोग उन्हे मिलकर रहते है। इसलिए लोग इन्हे मोदी कहते है।
इन दिनों बीमार, देखने वालों की लगी भीड़
राजकुमार शर्मा इन दिनों बीमारी के चलते नर्मदा अपना अस्पताल में भर्ती हैं। सूचना मिलते ही उनके चाहने वाले लोग बड़ी संख्या में उनके हालचाल जानने के लिए पहुंच रहे हैं। शक्ल के साथ साथ इनके काम भी ऐसे हैं कि इन्हे लोग मोदी ही कहकर बुलाते है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो