अचानक ऐसा क्या हुआ कि बाहर खेल रही बेटी घर पहुंची तो तडफ़ते मिले मां-बेटे

अचानक ऐसा क्या हुआ कि बाहर खेल रही बेटी घर पहुंची तो तडफ़ते मिले मां-बेटे

poonam soni | Publish: Apr, 17 2019 12:39:00 PM (IST) | Updated: Apr, 17 2019 12:39:01 PM (IST) Hoshangabad, Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

मां-बेटे की संदिग्ध मौत, अंतिम संस्कार से पहले पहुंची पुलिस, आज होगा पीएम

होशंगाबाद. समीपस्थ ग्राम खेड़ला में घर में मां और उसके 13 वर्षीय बेटे की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। उन्हें गंभीर हालत में परिजन एक निजी अस्पताल लेकर आए थे, जहां उन्हें मृत घोषित कर जिला अस्पताल ले जाने का कहा गया था लेकिन वे वापस गांव ले गए। वहां रिश्तेदारों को सूचना देकर अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे, तभी देहात पुलिस पहुंच गई। शव के पंचनामा बनाकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। जहां बुधवार को पीएम होगा। अभी मौत का कारण अज्ञात है। पुलिस को आशंका है दोनों की जहर खाने से मौत हुई है। टीआई दिनेश सिंह चौहान ने बताया कि इंदर सिंह मीना खेड़ला गांव में रहते हैं। वह मंगलवार दोपहर 12 बजे खाना खाकर खेत पर चले गए थे। उनकी पत्नी मोनिका (37), बालक तरुण (13) घर में ही थे। बेटी मनुश्री (14) घर के बाहर खेल रही थी। जब शाम 4 बजे वह घर के अंदर पहुंची तो मां मोनिका व भाई तरुण दोनों को तड़प रहे थे। उसने पड़ौसी के यहां भागकर मोबाइल से पिता इंदर सिंह को सूचना दी। पिता खेत से घर पहुंचे और गांव की गाड़ी से दोनों को अचेत अवस्था में नर्मदा अस्पताल लाए। जहां डॉक्टर ने दोनों को मृत बताया और जिला अस्पताल पीएम के लिए ले जाने का कहा। लेकिन परिजन दोनों के शव को वापस गांव लेकर आ गए। रिश्तेदारों को सूचना देकर अंतिम संस्कार की तैयारी कर रहे थे तभी सूचना पर देहात थाना पुलिस से महिला एसआई घटना स्थल पहुंची। घटना स्थल मकान की जांच-पड़ताल की गई, लेकिन ऐसा कोई भी जहरीला पदार्थ या वस्तु नहीं मिली है। मौत का कारण स्पष्ट नहीं हुआ है। दोनों के शरीर पर किसी तरह के चोट के निशान भी नहीं पाए गए हैं। बताया जाता है कि पत्नी मोनिका का माइग्रेन का इलाज चल रहा था। उसका मायका सेमरीहरचंद का है। उसकी शादी वर्ष 2002 में हुई थी। उसकी दो बेटियां व एक बेटा है। बड़ी बेटी मौसी के यहां रहती है। पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पता चलेगा कि जहर खाने से मौत हुई या कोई अन्य वजह है। फिलहाल मामला संदिग्ध है और जांच की जा रही है।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned