scriptकभी सुब्रतो राय और सुरेश रैना की करता था सुरक्षा, अब इस गनमैन ने मध्यप्रदेश में पार्टी कर रहे कारोबारी को मारी गोली | murderd in hill station pachmari | Patrika News

कभी सुब्रतो राय और सुरेश रैना की करता था सुरक्षा, अब इस गनमैन ने मध्यप्रदेश में पार्टी कर रहे कारोबारी को मारी गोली

locationहोशंगाबादPublished: Oct 01, 2019 01:31:12 pm

Submitted by:

sandeep nayak

बाइक राइडिंग के शौकीन रईसों की पार्टी में हुई थी हत्या, बॉस और विलेन को हुई जेल
 
 

कभी सुब्रतो राय और सुरेश रैना की करता था सुरक्षा, अब इस गनमैन ने मध्यप्रदेश में पार्टी कर रहे कारोबारी को मारी गोली

कभी सुब्रतो राय और सुरेश रैना की करता था सुरक्षा, अब इस गनमैन ने मध्यप्रदेश में पार्टी कर रहे कारोबारी को मारी गोली

पिपरिया/यह है गनमैन धर्मपाल सिंह। जो कभी कभी सुब्रतो राय और क्रिकेटर सुरेश रैना की करता था सुरक्षा। बाद में एक व्यवसायी का गनमैन बन गया। इन दिनों यह फिर से चर्चा में है। इस असल धर्मपाल ने मध्यप्रदेश के हिलस्टेशन पचमढ़ी में पार्टी के दौरान अपने बॉस के इशारे पर एक कारोबारी को गोली मारकर हत्या कर दी। दो दिन पहले हुई इस वारदात के बाद पुलिस ने दोनों आरोपियों को जेल भेज दिया है।
यह है मामला
देशभर से जुटे बाइक राइङ्क्षडग़ शौकीनों का एक ग्रुप २८ सितंबर को पचमढ़ी के चंपक बंगले पहुंचा था। जो रात में पार्टी कर रहा था। इसी दौरान रायपुर निवासी किराना व्यवसायी कपिल कक्ड़ का पार्टी में पदमनाथपुर दुर्ग निवासी बिल्डर हनी उर्फ हरिसिमरन सिंह ओबेराय 33 साल से विवाद हो गया। उसने हनी से कहा कि आपका निजी गनमैन धर्मपाल सिंह राजपूत पार्टी में क्यों आ रहा है। इसपर हनी सिंह ने कहा वह निजी गनमैन है तो पार्टी में रहेगा। इस पर दोनो में विवाद हो गया। विवाद के दौरान गनमैन धर्मपाल सिंह ने कपिल कक्कड़ पर लाइसेंसी रिवाल्वर से गोली चला दी जो उसके सिर में घुस गई। कपिल की मौके पर ही मौत हो गई थी। एसडीओपी ने बताया कि घटना के बाद दोनों आरोपी मौके से फरार हो गए। टीआई महेश तांडेकर ने रात में ही घेराबंदी कर हनी उर्फ हरिसिमरन ओबेराय को बाइक सहित तामियां छिंदबाड़ा के पास से गिरफ्तार कर लिया है। वहीं जंगल में छिपे आरोपी गनमैन धर्मपाल सिंह राजपूत को भी पुलिस ने रात में ही पकड़ लिया था।

भेजा जेल
पचमढ़ी चंपक बंगले में आधी रात को विवाद के बाद रायपुर के कारोबारी कपिल कक्कड की लाइसेंसी पिस्टल से गोली मारकर हत्या करने के आरोपी दुर्ग निवासी हनी उर्फ हरिसिमरन सिंह ओबेराय एवं गन मैन धर्मपाल सिंह राजपूत को पुलिस ने सोमवार शाम पिपरिया प्रथम श्रेणी न्यायिक मजिस्ट्रेट फिरोज अख्तर की कार्ट में पेश किया। आरोपियों की ओर से जबलपुर से वकील ने कोर्ट में धारा ४३७ के तहत जमानत अर्जी दाखित की लेकिन कोर्ट ने पुलिस के जूडिशियल रिमांड की मांग स्वीकार कर आरोपियों को जेल भेज दिया। आरोपियों के वकील सौरभ शर्मा ने बताया कि जमानत आवेदन खारिज हुआ है सेशन कोर्ट में मंगलवार को आवेदन लगाएंगे वहा से जमानत मिलती है तो ठीक नही तो फिर हाईकोर्ट में आवेदन लगाया जाएगा। वकील सौरश शर्मा ने बताया कि घटना के दौरान गनमैन के प्रवेश को लेकर विवाद हुआ था गनमैन के साथ मारपीट की गई उसी दौरान यह वारदात हुई है। उल्लेखनीय है कि देश भर से २० बाइकर्स लाखो की लगजरी बाइकों से पचमढ़ी आए थे ये सभी हाइप्रोफाइल परिवारों से थे।
लॉकअप की जगह लोक अभियोजक कक्ष में खड़ा किया आरोपियों को
न्यायाल से कार्रवाई के बाद पुलिस आरोपियों को लोक अभियोजन अधिकारी कार्यालय में कागजी कार्रवाई के लिए पहुंची यहां दोनो आरोपियों को कमरे में खड़ा रखा गया जबकि बाजू में ही न्यायालय का लॉकअप था उसमें आरोपियों को नही रखा गया। इसे लेकर टीआई का कहना था पुरुष बंदीग्रह भरा था महिला बंदीग्रह में रख नही सकते वही न्यायालय ीन कार्रवाई पूरी कराई जा रही है आरोपियों को पुलिस संरक्षण में रखा गया था।
पुलिस रिमांड की जरुरत नही थी
टीआई महेश तांडेकर ने बताया कि घटना से जुड़े आरोपी गिरफ्तार हो गए है और पिस्टल,जिंदा,खाली कारतूस का खोखा सब बरामद हो गए है अब पीआर की आवश्यकता नही थी। न्यायालय से जूडिश्यल रिमांड का निवेदन किया गया था जो स्वीकार कर कोर्ट ने आरोपयिों को जेल भेजने का वारंट काट दिया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो