scriptNo action against illegal liquor suppliers, only agents raided | अवैध शराब के सप्लायरों पर नहीं हो रही कार्रवाई, सिर्फ एजेंटों पर दबिश | Patrika News

अवैध शराब के सप्लायरों पर नहीं हो रही कार्रवाई, सिर्फ एजेंटों पर दबिश

-गली-गली,चौक-चौराहों पर चाय-पान, अंडे के ढेलों की आड़ में बिक रही अवैध शराब

होशंगाबाद

Updated: December 18, 2021 12:11:54 pm

होशंगाबाद. जिले में अवैध शराब का कारोबार जमकर फलफूल रहा। आबकारी विभाग के अधिकारी अवैध शराब के सप्लायरों को नहीं पकड़ रहे, बल्कि उनके एजेंटों पर दबिश देकर छुटपुट कार्रवाईयां कर अपनी पीठ थपथपा रहे। विभाग के अधिकारी पिछले छह माह में हुई कार्रवाइयों की जानकारी भी नहीं दे पा रहे। बता दें कि पंचायत चुनाव नजदीक है। गांवों में अवैध शराब का धंधा भी इस बार बड़ा मुद्दा बनने जा रहा है। ऐसे में विभाग अभी भी सुस्त है। अधिकारी चेंबर से बाहर नहीं निकल रहे। अमले के भरोसे कार्रवाईयां हो रही है। होशंगाबाद शहर में ही करीब आधा दर्जन शराब माफिया रोजाना देर रात से लेकर सुबह के बीच में वाहनों से अवैध शराब की पेटियां उतारकर एजेंटों को सप्लाई कर रहे। एजेंट विभिन्न स्थानों पर चाय-पान, नाश्ते एवं अंडे के ढेलों की आड़ में अवैध देशी-विदेशी शराब बेच रहे।

अवैध शराब पकड़ी, आरोपियों का पता नहीं
जिला आबकारी विभाग के अमले ने शुक्रवार को होशंगाबाद शहर के सिकलीकर मोहल्ला-ओवर ब्रिज के नीचे-आसपास, रामलीला मैदान के पास मछली बाजार, सब्जी मंडी, बस स्टैंड, आईटीआई एवं इंदिरा चौक क्षेत्र में तलाशी अभियान चलाया गया। इस दौरान 750 किलोग्राम महुआ लाहन एवं 52 लीटर कच्ची शराब, एक पेटी देसी शराब जप्त कर आबकारी अधिनियम की धारा 34.1(क) के तहत 6 प्रकरण पंजीबद्ध किए। लेकिन विभागीय अधिकारी आरोपियों के नाम का खुलासा नहीं कर सके। 2 प्रकरण में आरोपी की तलाश जारी है। जप्त की गई सामग्री की अनुमानित कीमत 67 हजार 700 रुपए बताई गई है।

ढाबे के सामने युवक से मारपीट हुई
होशंगाबाद. भोपाल रोड पर वान्या ढाबे के सामने बीती रात में ओम सनकत निवासी बसंत टॉकीज के पास बालागंज के साथ रेवा सिटी कॉलोनी निवासी नवनीत गौर ने मारपीट कर जान से मारने की धमकी दी। फरियादी की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मारपीट का प्रकरण दर्ज कर लिया है। इधर, ग्वालटोली संजय नगर में राजेंद्र किराना के सामने मुलचंद बाथरे के साथ लकी उर्फ प्रिंस मालवीय ने मारपीट की।

सेठानीघाट से बाइक चोरी गई
होशंगाबाद. नर्मदा के सेठानीघाट की पार्किंग से कैरियर स्कूल के पास आदर्श नगर हाउसिंग बोर्ड निवासी चंदन यादव की कोई अज्ञात व्यक्ति बाइक एमपी05 एमपी 5763 को चुरा ले गया। फरियादी की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने आरोपी के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया है।

युवक ने फंदा लगाकर की आत्महत्या
होशंगाबाद. बाबई के ग्राम गूजरवाड़ा में माता मोहल्ला में विनोद पिता मांगीलाल कहार (18) ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। बाबई पुलिस ने मृतक के शव का पीएम कराकर मर्ग कायम किया है। आत्महत्या के कारण की जांच में पुलिस जुटी हुई है।

छोटी पहाडिय़ा से रेत की टै्रक्टर-ट्रॉली जब्त
होशंगाबाद. देहात थाना पुलिस ने बीती दरम्यानी रात में छोटी पहाडिय़ा के पास केंसर अस्पताल के पास से चोरी की रेत से भरी एक टै्रक्टर-ट्रॉली को जब्त किया। वाहन के आरोपी चालक के खिलाफ रेत चोरी सहित सार्वजनिक संपत्ति नुकसान निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने बताया चैकिंग के दौरान आरोपी चालक बिना वैध रायल्टी के रेत का अवैध रूप से परिवहन करते हुए पाया गया है।

खलिहान से 16 बोरी धान चोरी हुई
होशंगाबाद. बाबई के ग्राम सर्राकेसली में कुलदीप राजपूत के खलिहान से दो युवकों ने 16 बोरा धान चुराकर ले गए। फरियादी की रिपोर्ट पर बाबई थाना पुलिस ने आरोपी ओमप्रकाश एवं उसके एक साथी के खिलाफ चोरी का प्रकरण दर्ज किया है।

अवैध शराब के सप्लायरों पर नहीं हो रही कार्रवाई, सिर्फ एजेंटों पर दबिश
अवैध शराब के सप्लायरों पर नहीं हो रही कार्रवाई, सिर्फ एजेंटों पर दबिश

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Maharashtra Nagar Panchayat Election Result: 106 नगरपंचायतों के चुनावों की वोटों की गिनती जारी, कई दिग्‍गजों की प्रतिष्‍ठा दांव परOBC Reservation: ओबीसी राजनीतिक आरक्षण पर आज सुप्रीम कोर्ट में सुनवाई, आ सकता है बड़ा फैसलाUP Election 2022: यूपी चुनाव से पहले मुलायम कुनबे में सेंध, अपर्णा यादव ने ज्वाइन की बीजेपीकेशव मौर्य की चुनौती स्वीकार, अखिलेश पहली बार लड़ेंगे विधानसभा चुनाव, आजमगढ के गोपालपुर से ठोकेंगे तालकोरोना के नए मामलों में भारी उछाल, 24 घंटे में 2.82 लाख से ज्यादा केस, 441 ने तोड़ा दमरोहित शर्मा को क्यों नहीं बनाया जाना चाहिए टेस्ट कप्तान, सुनील गावस्कर ने समझाई बड़ी बातखत्म हुआ इंतज़ार! आ गया Tata Tiago और Tigor का नया CNG अवतार शानदार माइलेज के साथकोरोना का कहर : सुप्रीम कोर्ट के 10 जज कोविड पॉजिटिव, महाराष्ट्र में 499 पुलिसकर्मी भी संक्रमित
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.