‘‘समय पर करेंगे बिल वितरण और होगी मीटरों की रीडिंग’’

टाउन के नए जेई का आश्वासन, नए जेई सुनील चौधरी ने संभाला कार्यभार, पूर्व जेई आरके दुबे पहुंचे सोहागपुर ग्रामीण में

By: Amit Billore

Published: 27 Jul 2017, 07:47 PM IST

सोहागपुर।

बिजली कंपनी में शहरी क्षेत्र में नए जेई सुनील चौधरी ने आमद दे दी है तथा आते से ही उन्हें नागरिकों से शिकायत मिली है कि बिजली के बिल सही समय पर वितरित नहीं होते और रीडर सही रीडिंग नहीं लेते हैं। पत्रिका से चर्चा में जेई चौधरी ने आश्वासन दिया है कि इन दोनों शिकायतों को दूर करने वे प्रयास करेंगे।

उल्लेखनीय है कि लगातार लगभग तीन सालों तक शहरी क्षेत्र में जेई का कार्य संभालने वाले आरके दुबे का सोहागपुर ग्रामीण जेई के रूप में स्थानांतरण होने के बाद चौधरी शहरी क्षेत्र के जेई के रूप में स्थानांतरित होकर सोहागपुर आए हैं। उन्होंने आते ही वरिष्ठ बिजली अधिकारियों शरद व्यास दिनेश चौरसिया से चर्चा की है कि गत वर्षों के शेष वसूली के और इस वर्ष की शेष वसूली योग्य राशि के रिकार्ड क्या हैं।

ताकि वसूली के लिए जरूरी प्लान तैयार किया जा सके। इसके अलावा चौधरी से मिले नागरिकों ने तीन शिकायतें उनके सामने मुख्य रूप से रखी हैं। पहली यह कि बिल वितरण नहीं होता है, दूसरी कि रीडर सही रीडिंग नहीं लिखते हैं, तीसरी यह कि कई बार रीडर रीडिंग लेने ही नहीं आते हैं। शिकायतों पर चौधरी ने कहा कि वे सभी नियुक्त रीडर्स की अलग से एक बैठक लेंगे तथा समस्या के निराकरण के लिए कार्य करेंगे।

Show More
Amit Billore Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned