पर्यटकों से भरी तेज रफ्तार कार ने ग्रामीणों को रौंदा, मची चीख पुकार

Shakeel Niyazi

Publish: Feb, 15 2018 11:06:42 AM (IST) | Updated: Feb, 15 2018 11:07:37 AM (IST)

Hoshangabad, Madhya Pradesh, India
पर्यटकों से भरी तेज रफ्तार कार ने ग्रामीणों को रौंदा, मची चीख पुकार

पचमढ़ी से भोपाल जा रही कार एक की मौत, दो गंभीर

पिपरिया। तेज रफ्तार एक कार चालक ने तीन ग्रामीणों को कुचल दिया। घटनाक्रम गुरुवार सुबह पिपरिया से करीब १० किलोमीटर दूर बरेली पिपरोया हाइवे के गांव पचलावरा का है। कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे ग्रामीणों के बीच घुस गई थी। जिसमें एक की मौत हो गई जबकि दो अन्य घायल हैं।

जानकारी के अनुसार कार सवार पर्यटक पचमढ़ी से भोपाल जा रहे थे। पिपरिया के बरेली पिपरियो हाइवे पर कार तेज रफ्तार से दौड़ रही थी, इसी बीच पचलावरा गांव के पास कार के सामने एक उनकी कार अचानक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे उतर गई। इस बीच कार पास ही बैठे कुछ ग्रामीणों के बीच घुस गई। जिससे मौके पर चीख पुकार मच गई।

कार की चपेट में आने से पचलावरा निवासी महेश कुमार अहिरवार पिता करोड़ी लाल अहिरवार 35 साल की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं सीता राम दुलारे अहिरवार 23, हरिराम पिता मोतीलाल नामदेव को गंभीर हालत में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां से डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद दोनों घायलों को जिला अस्पताल रेफर किया।

पचमढ़ी से भोपाल जा रहे थे कार सवार
कार सवार सभी यात्री पचमढ़ी से भोपाल जा रहे थे, गौरतलब है कि इन दिनों पचमढ़ी में महाशिवरात्रि का मेला चल रहा है, जिसमें लाखों की संख्या में पर्यटक पचमढ़ी पहुंचते हैं। कार के लौटते समय पचलावरा में यह हादसा हो गया।

कार सवार यात्री भी घायल
इस दुर्घटना में कार में सवार यात्री रुचि 23 साल, भारती 20 साल, ममता 23 सभी भोपाल और पवन 26 गाजियाबाद नीतीश 22 साल नोएडा को भी मामूली चोटें आई हैं।

ग्रामीणों में आक्रोश
घटना के बाद ग्रामीणों में आक्रोश फैल गया। सभी कार सवार लोगों को बंधक बना लिया। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंचकर टीआई अनूप सिंह पहुंचे। टीआई ने बताया कि मौके पर पहुंच सभी घायलों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया। दुर्घटना ं ह्वश्च 14 ष्टस्9264 कार से हुई है कार पचमढ़ी से भोपाल जा रही थी

1
Ad Block is Banned