scriptआकाशीय बिजली गिरने से मोबाइल ब्लास्ट हुआ, एक युवक दो युवती घायल | One youth injured two young women | Patrika News

आकाशीय बिजली गिरने से मोबाइल ब्लास्ट हुआ, एक युवक दो युवती घायल

locationहोशंगाबादPublished: Sep 16, 2017 05:05:04 pm

Submitted by:

rakesh malviya

ग्राम बारंगवाडी के जंगल में एक युवक और दो युवतियां लकड़ी काटने गए थे, तीनों पेड के नीचे बेहोश मिले, तीनों को बैलगाडी से गांव लाया गया

Treatment of injured young women in Multai Hospital

Treatment of injured young women in Multai Hospital

मुलताई. ग्राम बारंगवाड़ी के जंगल में गुरुवार को आकाशीय बिजली गिरने से जंगल में लकड़ी काटने गए एक युवक सहित दो युवतियां घायल हो गए। तीनों को ग्रामीणों द्वारा बैलगाड़ी से गांव लाया गया। ग्रामीणों द्वारा इसकी सूचना पर संजीवनी 108 से को दी गई। मौके पर पहुंची संजीवनी १०८ ने तीनों घायलो को मुलताई अस्पताल लाकर भर्ती किया गया। जहां मुलताई के सरकारी अस्पताल में तीनों का उपचार किया गया।
बताया जाता है कि ग्राम बारंगवाडी के जंगल में एक युवक और दो युवतियां लकड़ी काटने गए थे। जंगल में लकड़ी काटने समय बारिश शुरू होने लगी इसी दौरान आसमान से जोरदार आकाशीय बिजली चमकी और जंगल में गिरी। बिजली गिरने से युवक के पास रखा मोबाइल में ब्लास्ट हो गया। बताया जाता है कि ग्राम देलव$डा निवासी सरिता कव$डे, रोशनी कव$डे एवं शैलेंद्र झारखंडे गुरुवार को को जंगल लकडी लेने के लिए गए थे। जंगल से आने में देर हो जाने पर शाम के समय अचानक मौसम बिग$ड गया। बारिश से बचने के लिए तीनों जंगल में एक पेड के नीचे छिप गए, इसी दौरान पेड पर आकाशीय बिजली गिर गई।
आकाशीय बिजली गिरने से तीनों बुरी तरह झुलस गए और बेहोश हो गए, देर रात ८ बजे तक जब तीनों गांव वापस नहीं लौटे तो ग्रामीण उन्हें ढूंढने के लिए जंगल में गए। तीनों पेड के नीचे बेहोश मिले, तीनों को बैलगाडी से गांव लाया गया। ग्रामीणों ने बताया कि युवक शैलेंद्र के पास जो मोबाइल था, उसमें भी विस्फोट हो गया, बिजली गिरने से पेड भी जल गया है। रात भर तीनों बेहोशी की हालत में रहे, शुक्रवार की सुबह उन्हें मुलताई के सरकारी अस्पताल लाया गया। बीएमओ डॉ. प्रशांत सेन ने बताया कि तीनों घायलों का उपचार किया जा रहा है। उन्होंने बताया कि तीनों की हालत में सुधार हो रहा है, उन्हें जल्द ही अस्पताल से छुटटी दे दी जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो