scriptमैच के लिए तैयार हुए युवा, मचाएंगे धमाल | Patrika News

मैच के लिए तैयार हुए युवा, मचाएंगे धमाल

locationहोशंगाबादPublished: Sep 15, 2017 02:27:28 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

ऑनलाइन बुकिंग 15 और 16 को केवल 2 दिन ही होगी। काउंटर से टिकट 19 और 20 को बेचे जाएंगे।

holkar stadium indore

holkar stadium indor

होशंगाबाद। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इंदौर के होल्कर स्टेडियम में होने वाले मैच को लेकर के शहर के युवाओं में जबरदस्त उत्साह है। शहर के सबसे बड़े होम साइंस कॉलेज और नर्मदा कॉलेज के स्टूडेंट्स का ग्रुप मैच देखने जाने की लिए तैयारी में जुट गया है। ये गु्रप होल्कर स्टेडियम में धमाल मचाएगा। ऑनलाइन बुकिंग 15 और 16 को केवल 2 दिन ही होगी। काउंटर से टिकट 19 और 20 को बेचे जाएंगे।
नर्मदा कॉलेज के एक ग्रुप ने ऑनलाइन बुकिंग भी करवा ली है। हालांकि इस बार टिकट कुछ महंगा है, लेकिन मैच के उत्साह के आगे कीमत युवाओं को काफी कम लग रही है।
शुक्रवार से इसकी बुकिंग भी शुरू हो गई है। पहले ही दिन होशंगाबाद के नर्मदा कॉलेज के पांच छात्रों ने ऑनलाइन बुकिंग भी करवा ली है। उनका ग्रुप करीब 20 लोगों का है जो मैच देखने जाने की तैयारी में है। इसी तरह गल्र्स कॉलेज की लड़कियों का ग्रुप भी मैच देखने की तैयारी में है। यहां भी कुछ लड़कियों ने मैच देखने के लिए अपने पैरेंट्स से अनुमति मांगी है।
दरअसल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच इंदौर के होलकर स्टेडियम में खेला जाएगा। इसकी ऑनलाइन बुकिंग 15 और 16 को केवल 2 दिन ही होगी। काउंटर से टिकट 19 और 20 को बेचे जाएंगे। इस बार टिकट 5120 रूपय से लेकर न्यूनतम २५० रुपए तक के हैं। युवाओं को इससे फर्क नहीं पड़ता की टिकट की कितनी कीमत है। वह तो बस ऑस्ट्रेलिया और भारत के मैच का लुत्फ लेना चाहते हैं। यह पहली बार है जब युवाओं में मैच को लेकर इतना उत्साह है। पिपरिया और सोहागपुर के युवा भी इंदौर जाने की तैयारी में है। सिवनी मालवा के कुसुम कॉलेज का एक ग्रुप भी मैच देखने का प्लान बना रहा है। इतना ही नहीं शहर के कुछ प्रोफेशनल और डॉक्टर भी मैच देखने के लिए इंदौर जाने की तैयारी कर रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो