scriptPassengers injured in bus accident also lost their lives | मनमाने स्टॉपेज से कैसे मिले निजात: बस हादसे में भी घायल हुए यात्री, जान भी गई | Patrika News

मनमाने स्टॉपेज से कैसे मिले निजात: बस हादसे में भी घायल हुए यात्री, जान भी गई

बीते तीन माह में करीब सात दुर्घटनाएं घटित हुई है। जिसमें जनवरी माह में तीन दुर्घटना में दो व्यक्ति घायल हुए थे। फरवरी माह में एक दुर्घटना में एक एवं मार्च माह में हुए तीन दुर्घटना में एक यात्री की मौत एवं एक अन्य यात्री घायल हुआ था।

होशंगाबाद

Updated: May 13, 2022 12:08:50 pm

नर्मदापुरम. narmdapuram जिले में बसों के मनमाने स्टॉपेज से निजात नहीं मिल पा रही है। बीते तीन माह में हुए बस हादसों में आधा दर्जन यात्री घायल हुए एक यात्री की जान भी चली गई थी। बसों में भी यात्रा सुरक्षित नहीं रहती। आधे-अधूरे टिकिट तो दिए जाते हैं, लेकिन दुर्घटना बीमा का लाभ चाहकर भी नहीं मिलता। यातायात पुलिस विभाग के आंकड़ों पर ही गौर करें तो बीते तीन माह में करीब सात दुर्घटनाएं घटित हुई है। जिसमें जनवरी माह में तीन दुर्घटना में दो व्यक्ति घायल हुए थे। फरवरी माह में एक दुर्घटना में एक एवं मार्च माह में हुए तीन दुर्घटना में एक यात्री की मौत एवं एक अन्य यात्री घायल हुआ था। अप्रेल माह राहत भरा रहा, जिसमें कोई बस दुर्घटना नहीं हुई थी।

ये हो चुके हादसे...
बाइक सवार दो युवक घायल
23 फरवरी को सोहागपुर से पिपरिया की ओर आ रही यात्री बस के चालक ने तेजी एवं लापरवाही से वाहन चलाकर शोभापुर रोड स्थित पंचमुखी हनुमान मंदिर के सामने खड़े बाइक सवार दो युवकों को टक्कर मार दी। टक्कर से विशाल पिता कमल शर्मा (20) निवासी पचमढ़ी रोड एवं उसका साथी संस्कार जैन घायल हो गया। आमजनो की मदद से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल लाया गया। बस एमपी 49 पी 1111 के आरोपी चालक के विरुद्ध एक्सीडेंट सहित मोटर व्हीकल एक्ट का केस दर्ज किया गया।

बस की टक्कर से बुजुर्ग घायल
25 मार्च को माखननगर रोड पर तवा पुल के पास कटियार बस के चालक ने तेजी एवं लापरवाही से वाहन चलाकर बाइक को टक्कर मार दीथी, जिससे बुजुर्ग कमल किशोर चोट लगने से घायल हो गया था। घायल के पुत्र प्रशांत शर्मा निवासी मंगलवारा बाजार माखननगर की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी बस के चालक के खिलाफ एक्सीडेंट का प्रकरण दर्ज किया था।

बस हादसे में घायल-मृतक
माह - दुर्घटना- घायल -मृतक
जनवरी: 3 : 2 : 0
फरवरी : 1 : 1 : 0
मार्च : 3 : 1 : 1
अप्रेल : निल

मनमाने स्टॉपेज से कैसे मिले निजात: बस हादसे में भी घायल हुए यात्री, जान भी गई
मनमाने स्टॉपेज से कैसे मिले निजात: बस हादसे में भी घायल हुए यात्री, जान भी गई
https://m.facebook.com/story.php?story_fbid=5049509485104601&id=100001367999075

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

द्वारकाधीश मंदिर में पूजा के साथ आज शुरू होगा BJP का मिशन गुजरात, मोदी के साथ-साथ अमित शाह भी पहुंच रहेRajasthan: एंटी करप्शन ब्यूरो की सक्रियता से टेंशन में Gehlot Govt, अब केंद्र की तरह जांच से पहले लेनी होगी अनुमतिVIP कल्चर पर पंजाब की मान सरकार का एक और वार, 424 वीआईपी को दी रही सुरक्षा व्यवस्था की खत्मओडिशा में "भ्रूण लिंग" जांच गिरोह का भंडाफोड़, 13 गिरफ्तारमां की खराब तबीयत के बावजूद बल्लेबाजों पर कहर बनकर टूटे ओबेड मैकॉय, संगकारा ने जमकर की तारीफRenault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चAnother Front of Inflation : अडानी समूह इंडोनेशिया से खरीद राजस्थान पहुंचाएगा तीन गुना महंगा कोयला, जेब कटना तयसुकन्या समृद्धि योजना में सरकार ने किए बड़े बदलाव, जानें क्या है नए नियम
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.