सहारनपुर के सोफे और टेरिकोटा के बर्तन बने पहली पसंद

पत्रिका ट्रेड फेयर में उमड़ रही भीड़

इटारसी/पत्रिका ट्रेड फेयर अब अपने शबाव पर पहुंच चुका है। हर दिन खरीददारी करने लोगों की भीड़ उमड़ रही है। मेला के अब पांच दिन शेष हैं। मेगा ट्रेड फेयर मीडिया पार्टनर पत्रिका के सहयोग से सूरजगंज स्थित लाल ग्राउंड पर चल रहा है। यहां आ रहे लोगों को एक से बढ़कर एक सामान खरीदने को मिल रहे हैं। सबसे ज्यादा सहारनपुर के सोफे, चीनी मिट्टी और टेरिकोटा के बर्तन की मांग है। इसके अलावा विभिन्न प्रकार के खरीदारी मनोरंजक गारमेंट्स बच्चों के झूले एवं सौंदर्य उत्पाद के स्टाल लगाए गए हैं। मेला संचालक ऋषिपाल सिंह ने बताया कि मेले में घर गृहस्थी के आइटम एक ही छत के नीचे हैं।

यह भी है खास
मेला में राजस्थानी स्कर्ट, कुर्ती टॉप, चूडिय़ां, कंगन, अचार, चूरन, होम डेकोरेशन, भदोही कारपेट, कालीन, मुंबई ज्वेलरी, जींस, लखनऊ वाली कुर्ती, फिरोजाबाद की ज्वेलरी, गले का हार पानीपत के कंबल व पर्दे, लुधियाना के टीशर्ट, पत्थर ज्वेलरी कानपुर एवं बनारसी साड़ी, प्रयागराज के किचनवेयर, घर संसार सेल पुस्तकें, हेल्थ एवं फिटनेस प्रोडक्ट, सौंदर्य प्रसाधन, फैशन परिधान, परफ्यूम, चमड़े के उत्पाद, पर्स, बैग, कर्नाटक का केश वर्धक तेल, बच्चों के झूले, अलीगढ़ की पीतल की मूर्तियां और भी बहुत कुछ यहां पर लोगों को खरीदने को मिल रहा है। यहां पर लजीज व्यंजनों से महकता फूड कोर्ट और बच्चों के लिए विशेष प्रकार के आकर्षक झूले भी हैं। बड़ी संख्या में लोग यहां पर आकर खरीदारी और लजीज व्यंजनों को लुत्फ उठा रहे हैं। मेले का समय दोपहर 2 से रात 10 तक हैं। मेला का समापन २५ अक्टूबर को होगा।
शाम होते ही उमड़ रही भीड़
इन दिनों धनतेरस और दीपावली की शॉपिंग शहर में जारी है। इसको लेकर शहरवासी हर दिन शाम होते ही मेला में खरीददारी करने के लिए पहुंच रहे हैं।

sandeep nayak
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned