scriptठगी के लिए फेसबुक पर लगाई युवती की फोटो, शिकायत पर पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार | Photograph of girl posted on Facebook for cheating, police arrested | Patrika News

ठगी के लिए फेसबुक पर लगाई युवती की फोटो, शिकायत पर पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

locationहरदाPublished: Jan 16, 2020 08:17:47 pm

Submitted by:

Rahul Saran

-छीपाबड़ थाने में दर्ज हुआ था प्रकरण

harda, facebook, gilr photo, police case

harda, facebook, gilr photo, police case


खिरकिया। फेसबुक पर लड़की बनकर ठगी करने वाले एक युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इस युवक ने एक लड़की फोटो फेसबुक पर लगाई थी जिसकी शिकायत पुलिस में दर्ज हुई थी। प्रकरण दर्ज होने के बाद से ही उसकी तलाश की जा रही थी।
यह है मामला
आरोपी सिद्धार्थ पिता महेश पटेल निवासी भंवरतलाव द्वारा फेसबुक पर संजना नाम से फर्जी आईडी बनाकर एवं एक युवती का फोटो लगाकर 4 साल से धोखाधड़ी की जा रही थी। वारदात में चौकड़ी निवासी लड़की की फोटो उपयोग की गई थी। करीब चार साल से यह फर्जी आईडी चल रही थी।
जोधपुर से खुला मामला
युवती की फोटो से फर्जी आईडी चलाने का यह मामला जोधपुर से खुला था। उसके बाद जांच में यह बात सामने आई थी कि युवक ने ग्राम चौकड़ी की एक युवती की फोटो आईडी में लगा रखी थी और उससे ठगी कर रहा था। यह जानकारी युवती के परिजनों के संज्ञान में आते ही उनके होश उड़ गए। युवती के पिता ने थाने में शिकायत की थी। जिसके बाद सिद्धार्थ पटेल के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। युवक की गिरफ्तारी के बाद उसे न्यायालय में पेश किया गया।
इनका कहना है
युवती की फोटो को उसकी जानकारी के बिना ही फेसबुक में फर्जी आईडी में उपयोग किया जा रहा था। युवती के पिता की शिकायत पर युवक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया था। उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।
भूपेंद्र गुलबांके, टीआई छीपाबड़ थाना
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो