पिपरिया उत्सव- तीन घंटे देर से मंच पर आए कलाकार, भीड़ ने किया हंगामा

पिपरिया उत्सव- तीन घंटे देर से मंच पर आए कलाकार, भीड़ ने किया हंगामा
Pipariya festival

Sanket Shrivastava | Publish: Jan, 03 2017 10:44:00 AM (IST) Hoshangabad, Madhya Pradesh, India

पिपरिया उत्सव में शामिल होने आए धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकार, देर रात तक दी प्रस्तुति


पिपरिया।
नगर में आयोजित पिपरिया उत्सव में शामिल होने आए कलाकारों को देखने उमड़ी भीड़ ने कार्यक्रम देरी से शुरू होने के विरोध में सोमवार रात को हंगामा कर दिया। कुछ युवक मंच पर चढ़ गए, उन्होंने वहां रखे आरकेस्ट्र सेट और माइक को गिरा दिया। आयोजकों ने मामला संभाला, बाद में पहुंची पुलिस ने युवकों को मंच से हटाया। इसके बाद कार्यक्रम की शुरुआत हो पाई।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि कार्यक्रम 7.30 बजे से शुरू होना था, इसमें एक निजी टीवी चैनल पर प्रसारित होने वाले धारावाहिक तारक मेहता का उल्टा चश्मा के कलाकर शामिल होने वाले थे। कार्यक्रम सर्वधर्म एकता कमेटी के तत्वावधान में आयोजित किया गया। इसमें धारावाहिक को देखने के बड़ी संख्या में लोग उमड़ पड़े।

 कमेटी अध्यक्ष वाहिद हुसैन, कार्यक्रम संयोजक राजन गोदानी के अनुसार कार्यक्रम में धारावाहिक के हाथी भाई, अब्दुल, अइयर, नट्टू काका की प्रस्तुति हुई । स्थानीय कलाकार पियूष कोठारी ने कार्यक्रम का संचालन किया। उत्सव में मुंबई के प्रसिद्ध सिंगर असलम, गुजरात से तेजल विश्वकर्मा, भोपाल से खुशबू पाण्डे, छत्तीसगढ़ से जाफर अली, इटारसी से अफसर ने भी प्रस्तुति दी।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned