व्हिप नेता रवि विश्वकर्मा हत्याकांड पर दिग्विजय सिंह का बड़ा बयान

पिपरिया में दिनदहाड़े हुई व्हिप नेता रवि विश्वकर्मा की सनसनीखेज हत्या के मामले में पूर्व सीएम और राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने किया बड़ा खुलासा...

By: Shailendra Sharma

Published: 30 Jun 2020, 09:57 PM IST

होशंगाबाद. पिपरिया में दिन दहाड़े हुई व्हिप नेता रवि विश्वकर्मा हत्याकांड के मामले में दिग्विजय सिंह ने बड़ा खुलासा किया है। दिग्विजय सिंह ने मृतक के भाई की तरफ से सौंपी गई एक चिट्ठी के आधार पर पिपरिया से बीजेपी विधायक ठाकुरदास नागवंशी पर हत्या में शामिल होने का आरोप लगाया है। दिग्विजय सिंह ने सोशल मीडिया पर वायरल हुए रवि विश्वकर्मा की हत्या के वीडियो को बनाने वाले की भी तारीफ की।

 

मृतक के भाई ने दिग्विजय को दी चिट्ठी
दिग्विजय सिंह ने होशंगाबाद में पत्रकारों से कहा कि पिपरिया में रवि विश्वकर्मा की हत्या के मामले में मृतक के भाई ने उन्हें मिलकर एक चिट्ठी दी है जिसमें उसने सीधे तौर पर ये आरोप लगाया है कि रवि विश्वकर्मा की हत्या में पिपरिया से भाजपा विधायक ठाकुरदास नागवंशी और अन्य लोगों का हाथ है। दिग्विजय सिंह ने आगे कहा कि जिस मुन्ना गु्र्जर पर हत्या का आरोप है वो पिपरिया के टीआई को सोशल मीडिया पर बधाई दे रहा है ऐसे में पुलिस से कार्रवाई की क्या उम्मीद की जा सकती है।

 

untitled_6228141_835x547-m.jpg

26 तारीख को हुई थी रवि विश्वकर्मा की हत्या
बता दें कि 26 जून की शाम करीब 7 बजे पिपरिया में अंडर ब्रिज के पास व्हिप नेता रवि विश्वकर्मा की बड़ी ही बेरहमी से हत्या कर दी गई थी। वारदात के बाद से सभी आरोपी फरार हैं और पुलिस ने उन पर ईनाम भी घोषित किया है। रवि विश्वकर्मा की हत्या के दूसरे दिन सोशल मीडिया पर उनकी हत्या का एक वीडियो भी वायरल हुआ था। करीब 1 मिनट 4 सेकेंड के इस वीडियो में दिखाई दे रहे है कि किस तरह रवि की कार पर आरोपियों ने डंडे बरसाए और कट्टे से फायर करते हुए उसकी हत्या कर दी। मृतक के भाई अमित की रिपोर्ट पर पुलिस ने आरोपी नित्तू उर्फ नीतेश वंशकार, मुन्ना गुर्जर, संजू उर्फ संजय पटेल, अजीत पटेल, राहुल पटेल, अबी तिवारी, अभिषेक चौरसिया, कल्लू मेहरा, नितिन सिलावट, राजेंद्र उर्फ रज्जू पुर्विया के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज किया है। और उन पर 10-10 हजार रुपए का ईनाम भी घोषित किया है।

बीच सड़क पर दिनदहाड़े जिला गोसेवा प्रमुख पर बरसाए लठ्, कट्टा मारकर की हत्या, देखें हत्याकांड का पूरा वीडियो

 

 

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned