scriptराधा-कृष्ण की झांकी सजाकर फूलों की होली खेली | Played Holi of flowers by decorating the tableau of Radha-Krishna | Patrika News

राधा-कृष्ण की झांकी सजाकर फूलों की होली खेली

locationहोशंगाबादPublished: Mar 11, 2020 03:18:36 pm

पीताम्बरी संस्था की ओर से मां पीतांबरा दरबार स्थित नरसिंग गली शास्त्री वार्ड नं. एक में सोमवार को होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया।

राधा-कृष्ण की झांकी सजाकर फूलों की होली खेली

राधा-कृष्ण की झांकी सजाकर फूलों की होली खेली

होशंगाबाद. पीताम्बरी संस्था की ओर से मां पीतांबरा दरबार स्थित नरसिंग गली शास्त्री वार्ड नं. एक में सोमवार को होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया। इस अवसर पर संस्था की महिलाओं ने एक-दूसरे को गुलाल लगाकर होली पर्व की शुभकामनाएं दीं। संस्था की प्रदेश अध्यक्ष रेखा शास्त्री ने सभी महिलाओं को गुलाल लगाकर शांति एवं सद्भाव से सूखी होली खेलने और पानी बचाने का संदेश दिया। संस्था की महिलाओं ने राधा-कृष्ण की झांकी सजाकर फूलों की होली खेली। कार्यक्रम में ईशा शास्त्री नीता पटेल रीना रैकवार अंजली गोस्वामी, राजकुमारी रैकवारी, आशा रैकवार, भारतीय रैकवार, वैष्णवी, दिव्या गोस्वामी, पीहू सहित संस्था की अन्य महिलाएं उपस्थित रहीं।
मॉर्निग ग्रुप ने वृद्धाश्रम में मनाया होली मिलन
होशंगाबाद. मॉर्निग गु्रप की ओर से सोमवार को वृद्धाश्रम में होली मिलन समारोह आयोजित किया गया। इस दौरान गु्रप के सदस्यों ने वृद्धजनों के साथ स्वल्पाहार किया और उनका आशीर्वाद प्राप्त किया। इस दौरान शैलेंद्र गौर, कुलदीप राठौर, सेठी चौकसे, विकास चौकसे, राजकुमार शर्मा, जीतेंद्र जायसवाल, अनिल यादव सहित बड़ी संख्या में गु्रप के सदस्य उपस्थित रहे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो